OLA 400 शहरों में बनाएगी 4 हजार फास्ट चार्जिंग स्टेशन, कस्टमर फ्री में कर सकेंगे ई-स्कूटर चार्ज, जानिए सबकुछ,

OLA Electric ई-स्कूटर की लॉन्चिंग के बाद देश के 400 शहरों में हाइपरचार्जर के नाम से चार्जिंग नेटवर्क तैयार करने वाली है। जहां आप अपने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर को 6 महीने तक फ्री में चार्ज करा सकेंगे। वहीं ओला के के हाईपरचार्जर स्टेशन पर आपको टू-व्हीलर सिर्फ 18 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज हो जाएगा। आइए जानते हैं ओला इलेक्ट्रिक के हाइपरचार्जर स्टेशन के बारे में…

ओला के सीईओ ने कही ये बात – ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्विट करके बताया कि, कंपनी आने वाले दिनों में देशभर में चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर का विस्तार करने पर जोर देगी। जिसमें कंपनी देशभर के 400 शहरों में 4 हजार से ज्यादा हाइपरचार्जर स्टेशन स्थापित करेगी। वहीं उन्होंने बताया कि, ये चार्जिंग स्टेशन भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन के पेट्रोल पंप और सार्वजनिक स्थान पर इंस्टॉल किए जाएंगे।

आपको बता दें इससे पहले ओला इलेक्ट्रिक ने OLA S1 और OLA S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में पेश किए थे। जिनको कस्टमर की ओर से जबरदस्त रिस्पॉस मिल रहा है। वहीं कंपनी ने अब इन स्कूटर्स की डिलीवरी भी शुरू कर दी है।

कब तक फ्री में कर सकेंगे चार्ज- ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल के अनुसार आने वाले डेढ़ महीने में देशभर में 4 हजार से ज्यादा हाइपरचार्जर इंस्टॉल कर दिए जाएंगे। साथ ही उन्होंने बताया कि, इन चार्जिंग स्टेशन पर कस्टमर जून तक अपने टू-व्हीलर को चार्ज कर सकेंगे। वहीं उन्होंने बताया कि, ओला इलेक्ट्रिक अक्टूबर में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के कस्टमर के लिए पहला हाइपरचार्जर लॉन्च करेगी। जो केवल उनके ही कस्टमर के लिए होगा।

18 मिनट में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर होंगे 50 फीसदी चार्ज – ओला इलेक्ट्रिक के हाइपरचार्जर से ई-स्कूटर केवल 18 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज किए जा सकेंगे। जिससे आप 18 मिनट की चार्जिंग से 75 किमी तक का सफर कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें: सिंगल चार्ज में 121 किलोमीटर तक दौड़ता है स्पोर्टी डिजाइन और एंटी थेफ्ट अलार्म वाला ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

4 0 41

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

स्वर्णिम भारत न्यूज़ के एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

और पढ़ें देश, दुनिया, महानगर, बॉलीवुड, खेल

और अर्थ जगत की ताजा खबरें