EVTRIC मोटर्स ने 3 नए इलेक्ट्रिक स्कूटर अनवील्ड किए, 120km की रेंज के साथ मिलेगी ये खूबियां,

EVTRIC Motors ने इंडियन एक्सपो सेंटर, ग्रेटर नोएडा में आयोजित EV इंडिया एक्सपो 2021 में तीन नए इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स शोकेस किए है। कंपनी का दावा है कि, ये इलेक्ट्रिक स्कूटर्स 120 किमी तक की सिंगल चार्ज में रेंज देते हैं। वहीं कंपनी का कहना है कि, देशभर में कंपनी के 70 से अधिक डीलर्स का मजबूत नेटवर्क है और कंपनी इनकी संख्या जल्द ही 150 तक करने वाली है।

EVTRIC ई-स्कूटर्स के फीचर्स – EVTRIC कंपनी ने अपने तीनों इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में हाई एंड टेक्नोलॉजी के साथ एलिगेंट स्टाइल में पेश किया है। कंपनी ने इन स्कूटर्स में 3.0 kWh का लिथियम आयन बैटरी का पैक दिया है। जो ई-स्कूटर्स को 120 किमी तक की रेंज देते हैं।

वहीं अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं। तो आपको ये 5 कलर ऑप्शन डीप सेरुलियन ब्लू, परेसिया रेड, सिल्वर, नोबेल ग्रे और मर्करी व्हाइट कलर में मिलेगा। वहीं इस EVTRIC के ई-स्कूटर्स में आपको डिस्क ब्रेक, LED हैडलाइट, 250W की मोटर, साइड स्टैंड सेंसर, टेलिस्कोप सस्पेंशन, एलईडी डिस्प्ले स्पीडोमीटर मिलेगा।

EVTRIC स्कूटर्स के स्पेसिफिकेशन – EVTRIC Mighty इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप अगर 70kmph की स्पीड से चलाएगे। तो ये इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको सिंगल चार्ज में 90 किमी तक की रेंज देगा। वहीं EVTRIC Ride Pro को आप 75kmph की स्पीड से चलाएगे तो ये ई-स्कूटर भी आपको सिंगल चार्ज में 90 किमी तक की रेंज देगा। साथ ही इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में आपको राइड के दौरान आराम और कंफर्ट का अहसास होगा।

यह भी पढ़ें: One-Moto का ई- स्‍कूटर भारत में लॉन्‍च, सिंगल चार्ज में 100kmph की रफ्तार से दौड़ेगी 150 किलोमीटर

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

4 0 50

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

स्वर्णिम भारत न्यूज़ के एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

और पढ़ें देश, दुनिया, महानगर, बॉलीवुड, खेल

और अर्थ जगत की ताजा खबरें