जल्द सड़क पर दौड़ता दिखाई देगा Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर, कंपनी ने बताई डिलीवरी डेट, जानिए OLA S1 के अलावा किससे होगा मुकाबला,

सिंपल एनर्जी ने घोषणा की है कि उसके फ्लैगशिप स्कूटर सिंपल वन (Simpe One) की डिलीवरी जून 2022 से शुरू होगी। कंपनी को अब तक 30,000 से ज्यादा ऑर्डर मिल चुके हैं। कंपनी का दावा है कि सिंपल वन ईको मोड में 203 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज और पूरी तरह चार्ज बैटरी के लिए IDC में 236 किलोमीटर की अधिकतम रेंज देता है। यह स्कूटर 0-40 से 2.95 सेकेंड से भी कम समय में 105 किलोमीटर प्रति घंटा तक की रफ्तार पकड़ सकता है।

Simple Energy इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स – सिंपल वन के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें 30 लीटर का बूट स्पेस दिया है जिसके साथ 12 इंच के टायर दिए गए हैं स्कूटर में दिया गया है 7 इंच का डिजिटल डैशबोर्ड, जिसमें नेविगेशन, जियो फेंसिंग, एसओएस मैसेज, डॉक्यूमेंट स्टोरेज, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर मिलते हैं।

Simple Energy इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत – सिंपल वन स्कूटर देश का सबसे ज्यादा रेंज देने वाला स्कूटर है जिसकी कंपनी ने शुरूआती कीमत 1.10 लाख रुपये रखी गई है जो ग्राहक इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं वो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसके बुक कर सकते हैं। कंपनी ने इस स्कूटर की बुकिंग के लिए 1,947 रुपये का टोकन अमाउंट तय किया है और ये अमाउंट पूरी तरह रिफंडेबल रखा गया है जिसका अर्थ है बुकिंग कैंसिल करने पर कंपनी आपको पूरी टोकन मनी वापस कर देगी।

कितने किमी की देता है रेंज – इस स्कूटर की रेंज और स्पीड की बात करें तो कंपनी का दावा है की इस स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करने के बाद ये स्कूटर ईको मोड में चलाने पर 203 किलोमीटर और आईडीसी यानी भारतीय ड्राइव साइकिल स्थितियों में 236 किलोमीटर तक की रेंज देता है। वहीं 105 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड और ये स्कूटर 3.6 सेकेंड में 0 से 50 किलोमीटर प्रति घंटा और 2.95 सेकेंड में 0 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार हासिल कर सकता है।

यह भी पढ़ें: आधार कार्ड लॉक होने के बाद नहीं होगा बायोमेट्रिक, जानिए-अनलॉक करने का प्रोसेस

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

4 0 55

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

स्वर्णिम भारत न्यूज़ के एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

और पढ़ें देश, दुनिया, महानगर, बॉलीवुड, खेल

और अर्थ जगत की ताजा खबरें