यूपीः सपा का कुनबा भी दरकने लगा, जानें अखिलेश के MLC ने क्यों दिया इस्तीफा, किस बात से आहत थे लोधी,

एक तरफ बीजेपी-बसपा और कांग्रेस से नेता पार्टी छोड़कर समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं तो अब सपा का कुनबा भी दरकने लगा है। अब अखिलेश की पार्टी के एक एमएलसी ने इस्तीफा दे दिया है। सपा नेता ने आहत होने की बात कहकर इस्तीफा दिया है।

सपा में एक तरफ जहां बीजेपी से कई कद्दावर ओबीसी नेता शुक्रवार को शामिल हुए हैं, वहीं सपा से भी अब ओबीसी नेताओं का इस्तीफा शुरू हो गया है। सपा एमएलसी घनश्याम लोधी ने इस्तीफ दे दिया है। लोधी ने पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सपा में पिछड़ों को उचित सम्मान नहीं मिला है। यानि जिस कारण से स्वामी प्रसाद मौर्य, सैनी समेत कई नेताओं ने बीजेपी छोड़ सपा ज्वाइन की है, उसी कारण से अब लोधी सपा छोड़कर चले गए हैं।

घनश्याम लोधी अपने समाज पर काफी पकड़ रखते हैं। हालांकि इस्तीफा देने के बाद उनका अगला कदम क्या होगा इसपर अभी सस्पेंस बरकरार है। लोधी ने अपने इस्तीफा पत्र में लिखा- “अवगत कराना है कि समाजवादी पार्टी की पिछड़ा व दलित समाज की उपेक्षा के कारण में समाजवादी पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा देता हूं व पार्टी में पिछड़ों व दलित समाज को उचित सम्मान न मिलना मेरे ह्रदय को दुख देता है। जिस कारण मैं अपना इस्तीफा आपको भेज रहा हूं”।

अटकलें लगाई जा रही है सपा एमएलसी चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। हालांकि अभी इसे लेकर ना तो लोधी की ओर से कुछ कहा गया है और ना ही समाजवादी पार्टी की ओर से इस इस्तीफे पर कोई प्रतिक्रिया आई है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

4 0 19

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

स्वर्णिम भारत न्यूज़ के एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

और पढ़ें देश, दुनिया, महानगर, बॉलीवुड, खेल

और अर्थ जगत की ताजा खबरें