पंजाबः नवजोत सिद्धू ने केजरीवाल को बताया ‘गिरगिट’, बोले- बारात खड़ी हो गई पर दूल्हे का अभी तक पता नहीं,

पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है। सूबे में सत्ताधारी दल कांग्रेस दोबारा वापसी की कोशिशों जुटी है जबकि उसे विपक्षी दलों से भी कड़ी टक्कर मिलती दिखाई दे रही है। इस बीच, पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने आप आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम पर बड़ा हमला बोला है। सिद्धू ने अरविंद केजरीवाल की तुलना ‘गिरगिट’ से की है।

‘न्यूज24’ को दिए एक इंटरव्यू के दौरान पंजाब कांग्रेस प्रमुख ने कहा, ”मैंने अरविंद केजरीवाल को एक बार चुनौती दी थी कि आइए और मेरे बगल बैठिए। फिर हम इस बात पर बहस करेंगे कि आपने (अरविंद केजरीवाल) दिल्ली में क्या किया है और आप पंजाब में क्या करने वाले हैं। आपका दिल्ली मॉडल है और मेरा पंजाब मॉडल। लेकिन वो ऐसे ‘गिरगिट’ की तरह बदले कि उनका दिल्ली मॉडल ही पंजाब मॉडल हो गया।”

सिद्धू ने कहा, ”लोकतंत्र में लोग फैसला करते हैं, ये बेवकूफी है कहना कि मैं ये कर दूंगा, मैं वो कर दूंगा। ये लोकतंत्र है जहां मतपेटी के गर्भ से पैदा होता है राजा, ये राजतंत्र नहीं है।” रमन कुमार ने जब सिद्धू से पूछा, ”आपका बयान आया था कि अरविंद केजरीवाल ने आपको डिप्टी सीएम का पोस्ट भी ऑफर किया था।” इस पर सिद्धू ने कहा, ”मैं केवल एक बार गया था, तब मैंने उनसे (केजरीवाल) पूछा था कि मेरा रोल क्या है? उन्होंने मुझे इलेक्शन तक लड़ाना ठीक नहीं समझा था।”

पंजाब कांग्रेस प्रमुख ने कहा, ”उन्होंने कहा था कि आप हमारे लिए 15 दिन कैंपेन कर देना, मैंने तब कहा था कि भाजपा के लिए मैं 15 दिन क्या हर रोज कैंपेन करता हूं। मैंने कहा कि 6 साल की राज्यसभा छोड़कर आया हूं, आपके पास मुझे देने के लिए कुछ है नहीं। भाजपा मुझे बादलों की और तस्करों की कैंपेन करने को बोलती थी और जब मैंने मना किया तो भाजपा ने कहा कि पंजाब से दूर रहूं।”

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

4 0 20

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

स्वर्णिम भारत न्यूज़ के एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

और पढ़ें देश, दुनिया, महानगर, बॉलीवुड, खेल

और अर्थ जगत की ताजा खबरें