Maruti Alto 800 का CNG अवतार घर ले जाएं 54 हजार देकर, मिलेगी 31 kmpl की बंपर माइलेज,

देश के कार सेक्टर में लंबी माइलेज का दावा करने वाली तमाम कारें मौजूद हैं लेकिन जब बात कीमत और माइलेज की आती है तो इन कारों में एक नाम जो सबसे पहले दिमाग में आता है वो मारुति ऑल्टो 800 है।

मारुति ऑल्टो 800 अपनी कंपनी के साथ साथ देश की भी सबसे सस्ती माइलेज वाली कार है जिसे कंपनी ने तीन ट्रिम्स के साथ मार्केट में लॉन्च किया है।

अगर आप इस कार को खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 3.15 लाख रुपये से लेकर 4.82 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे लेकिन हम जिस प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं उसके जरिए आप इस कार को महज 54 हजार रुपये में घर ले जा सकेंगे।

दरअसल, कार सेगमेंट की जानकारी देने वाली वेबसाइट CARDEKHO पर दिए गए डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप मारुति ऑल्टो 800 एस सीएनजी को खरीदते हैं तो इसके लिए कंपनी से जुड़ा बैंक 4.79,578 रुपये का लोन देगा।

इस लोन के बाद आपको 54,657 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट देनी होगी और उसके बाद हर महीने 10,396 रुपये की मंथली ईएमआई चुकानी होगी।

(ये भी पढ़ें– सबसे कम कीमत में सबसे ज्यादा सुरक्षित टॉप 3 कार, जिन्हें मिली है Global NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग)

इस लोन की अवधि बैंक की तरफ से 60 महीने रखी गई है और इस लोन राशि पर बैंक 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो यहां जान लीजिए इस मारुति ऑल्टो के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और माइलेज की पूरी डिटेल।

(ये भी पढ़ें– प्रीमियम फीचर्स के साथ मिड रेंज में आती हैं ये टॉप 3 सनरूफ कार, जानें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल)

इस मारुति ऑल्टो एलएक्सआई एस सीएनजी में कंपनी ने 796 सीसी का इंजन दिया है जो कि 40.36 बीएचपी की पावर और 60 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है जिसके साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

इस कार के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्लाइमेट कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप, एबीएस, ईबीडी, ड्राइवर सीट पर एयरबैग जैसे फीचर्स दिए हैं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

4 0 39

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

स्वर्णिम भारत न्यूज़ के एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

और पढ़ें देश, दुनिया, महानगर, बॉलीवुड, खेल

और अर्थ जगत की ताजा खबरें