कोरोना के कारण PM मोदी ने विदेश दौरा रद्द कर दिया, ये छुट्टी मनाने निकले हैं- राहुल गांधी पर बरसे फिल्ममेकर, बोले- फर्क साफ है,

कोरोना वायरस के ओमिक्रोन वैरिएंट का कहर दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना यूएई का दौरा रद्द कर दिया। साल 2022 की शुरुआत में ही प्रधानमंत्री मोदी संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा पर जाने वाले थे। दूसरी ओर कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपने व्यक्तिगत कारणों से इटली पहुंचे। हालांकि इस विदेश दौरे की वजह से वह भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। हाल ही में फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने भी ट्वीट करके कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा, साथ ही उनमें और प्रधानमंत्री मोदी में फर्क भी बताया।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के इटली जाने पर तंज कसते हुए फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने ट्वीट किया और लिखा, “एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दोबारा कोरोना विस्तार के कारण अपना विदेशी दौरा रद्द कर दिया है। दूसरी ओर महाराजा राहुल गांधी विदेश में छुट्टियां बिताने चले गए हैं। फर्क साफ है।”

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर किया गया अशोक पंडित का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। कुमुद शंकर नाम के यूजर ने फिल्म निर्माता के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “फर्क सिर्फ इतना है कि यूपी चुनाव से पहले भारी-भारी जनसभा का आयोजन होगा और मोदी जी वहां प्रस्तुत होंगे। फर्क ये है कि ओमिक्रोन उस वक्त भी भारत में मौजूद होगा।”

एक यूजर ने फिल्म निर्माता के इस ट्वीट को लेकर उन्हीं पर तंज कसा और सवाल किया, “तो आपको क्यों जलन हो रही है? मोदी जी देश में रहकर भी एक भी पार्लियमेंट सेशन अटेंड नहीं किये तो राहुल गांधी कहीं भी जाएं। उससे आपको क्या?” वायके सिंह नाम के यूजर ने अशोक पंडित के ट्वीट के जवाब में लिखा, “मोदी जी देश में ही रैलियां, सभाएं कर रहे हैं। मास्क भी नहीं लगाते, ये रैलियां और सभाएं कोरोना के वाहक हैं।”

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

4 0 35

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

स्वर्णिम भारत न्यूज़ के एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

और पढ़ें देश, दुनिया, महानगर, बॉलीवुड, खेल

और अर्थ जगत की ताजा खबरें