शीला से सुशीला बन गईं दीदी- उर्फी जावेद को सलवार सूट में देख लोगों के उड़े होश, वायरल हुआ एक्ट्रेस का वीडियो,

स्टार प्लस के फेमस शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से सुर्खियों में आई उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। उर्फी जावेद को नये- नये लुक्स के साथ सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर वो अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी कई बार ट्रोल होती नजर आयी हैं। अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनका लुक देख फैन्स को जबरदस्त झटका लगा है। नए साल के साथ उन्होंने अपना अवतार भी बदल दिया है।

हाल ही में उर्फी जावेद ने फैन्स को चौंका दिया जब वह एक साधारण से पंजाबी सूट में नजर आई। उर्फी ने अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को हैरान कर दिया है। उनके इसी ट्रांसफॉर्मेशन का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने लाल दुपट्टे के साथ फ्लोरल प्रिंट सूट पहना हुआ है। उर्फी के अचानक से बदले हुए इस लुक को देख सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है।

वायरल हुए इस वीडियो में फैन्स द्वारा उनका ये सिंपल अवतार खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि उर्फी ने वीडियो में अपने लंबे घुंघराले बालों को खुला रखा है और लाइट मेकअप किया हुआ है। वहीं उनके इस लुक को देख फैन्स उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं। उर्फी जावेद के इस नए अंदाज पर कमेंटों की बौछार लग गई है।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘मम्मी ये तो पहचान में नहीं आ रही’। तो वहीं दूसरे ने लिखा, ‘अरे उर्फी को क्या हो गया’। इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘हाय शीला से सुशीला बन गईं दीदी’। उर्फी जावेद के इस लुक को देख यूजर लगातार कमेंट कर रहे हैं। वहीं कोई उनकी तारीफ कर रहा है तो कोई उर्फी के बदले हुए इस लुक को देखकर हैरान है।

उर्फी हमेशा ही अपने पहनावे के साथ तरह-तरह प्रयोग करना पसंद करती हैं। इसके अलावा उर्फी जावेद अपने डिप्रेशन और खुदकुशी के ख्यालों के बारे में खुलकर बात करते नजर आई हैं। उन्होंने अपनी एक इंस्टा पोस्ट में लिखा था ‘मेरे जीवन में कई बार मैंने महसूस किया है कि झंझट से बाहर निकलने का एकमात्र तरीका है, जीवन को समाप्त करना। मेरी लाइफ काफी बिगड़ गई थी। असफल करियर, असफल रिश्ते, पैसे की कमी ने मुझे एक ऐसे हारे हुए व्यक्ति में बदल दिया था, जिसे कोई जीने का अधिकार नहीं था’।

उन्होंने आगे कहा था कि ‘मेरे पास अभी भी बहुत पैसा नहीं है लेकिन अब मेरे पास एक सफल करियर है और मैं अभी भी सिंगल हूं। आज मेरे जीवित रहने का एकमात्र कारण ये है कि मैं कभी रुकी नहीं। मैं आगे बढ़ती रही और अब भी बढ़ रही हूं। बेशक मैं वहां नहीं पहुंची जहां मैं जाना चाहती थी लेकिन कम से कम उस रास्ते की ओर चल तो रही हूं’।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

4 0 49

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

स्वर्णिम भारत न्यूज़ के एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

और पढ़ें देश, दुनिया, महानगर, बॉलीवुड, खेल

और अर्थ जगत की ताजा खबरें