मां शर्मिला के साथ काम करने से डरती हैं सोहा अली खान, भाभी करीना को लेकर कही ऐसी बात,

पटौदी खानदान के किस्से सुनना किसे पसंद नहीं है! सैफ अली खान, उनकी मां शर्मिला टैगोर, बहन सोहा और पत्नी करीना कपूर ही नहीं, बल्कि उनके बेटे तैमूर का स्टारडम भी कम नहीं है। हाल ही में सोहा अली खान ने एक इंटरव्यू में अपने परिवार से जुड़ी तमाम दिलचस्प बातें साझा की हैं। उन्होंने अपनी मां और भाई की लड़ाई के किस्से बताते हुए कहा कि उन्हें दोनों की लड़ाई में सुलह करवानी पड़ती है। सोहा ने बताया कि जब भी वह दोनों लड़ते हैं तो उन्हें दखल देना पड़ता है।

मां गुस्से में बोलने लगती है बांग्ला: सोहा अली का कहना है कि उनकी मां गुस्से में बिल्कुल अलग र्बताव करने लगती हैं। यह बहुत अजीब है। एक्ट्रेस ने कहा कि लोगों का कहना है बांग्ला बोलने वाला व्यक्ति बहुत प्यारा होता है, लेकिन उनकी मां के साथ ऐसा नहीं है। शर्मिला टेगौर जब गुस्से में होती हैं तो बांग्ला बोलने लगती हैं। जबकि सोहा और उनके भाई सैफ को बांग्ला बोलनी नहीं आती है।

मां के साथ काम करने में लगता है डर: सोहा ने आगे बताया कि उनकी मां के साथ उन्होंने फिल्म ”लाइफ गोज ऑन” में काम किया है। उनका यह अनुभव बिल्कुल अच्छा नहीं था। उन्होंने बताया कि उनकी मां कॉस्ट्यूम से लेकर डिजाइन और मैचिंग शूज तक सब कुछ दो हफ्ते पहले ही तय कर लेती हैं। जबकि सोहा के साथ ऐसा नहीं है।

भाभी करीना हैं बेहद बिंदास: भाभी करीना के बारे में बात करते हुए सोहा ने बताया कि जैसा उन्होंने सोचा था, करीना बिल्कुल वैसी नहीं हैं। करीना काफी मजाकिया, बिंदास और खुश रहने वाली इंसान हैं। जिस तरह से करीना किस्से बताती हैं, वह बेहज मजेदार होता है। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें करीना और सैफ को साथ देखकर काफी खुशी होती है।

बता दें कि सोहा नए साल पर करीना और सैफ के घर पार्टी में शामिल हुई थीं। जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। तस्वीरों में सैफ, करीना और सोहा के साथ कुणाल खेमू और कई अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं।

सोहा अली खान हाल ही में स्क्रीन पर वापस लौटी हैं। जी 5 पर उनकी एक वेब सीरीज ‘कौन बनेगी शिखरवती’ आ रही है। जिसमें वह लारा दत्ता, रघुबीर यादव, अन्या सिंह, कृतिका कामरा, साइरस साहूकार और वरुण ठाकुर के साथ नजर आएंगी। इस सीरीज में नसीरुद्दीन शाह एक शाही राजा की भूमिका निभा रहे हैं। ”साहेब बीवी और गैंगस्टर” के बाद अब सोहा इस सीरीज में नजर आ रही हैं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

4 0 17

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

स्वर्णिम भारत न्यूज़ के एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

और पढ़ें देश, दुनिया, महानगर, बॉलीवुड, खेल

और अर्थ जगत की ताजा खबरें