Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा की मदद के लिए आगे आया कायरव, नील ने भी मंजरी को बता दी अभि की सच्चाई- देखें Video,

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस का धमाकेदार सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। शो में आए दिन आ रहे मोड़ ने इसे टीआरपी की रेस में तो आगे रखा ही है, साथ ही दर्शकों की एक्साइटमेंट को भी बढ़ाया हुआ है। हाल ही में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दिखाया गया कि जहां एक तरफ आरोही और अभिमन्यू की सगाई की तैयारियां चल रही हैं तो वहीं दूसरी ओर अक्षरा वहां न जाने के लिए बहाना बना देती है। हालांकि अभिमन्यू जबरदस्ती अक्षरा को सगाई के फंक्शन में ले आता है और उससे जबरन डांस भी करवाता है। लेकिन ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आने वाले ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं होते।

शो के अपकमिंग एपिसोड से जुड़े कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। जिसमें नजर आया कि अक्षरा ‘बोले चूड़ियां’ पर डांस करते हुए सगाई में एंट्री करती है। वह अपने साथ-साथ दूसरों को भी उस गाने पर डांस करने के लिए मजबूर कर देती है। वहीं अभिमन्यू भी झूमकर इस गाने पर डांस करता है।

नाच-गाने के बाद अंगूठी पहनाने की रस्म होती है। आरोही की अंगूठी तो मिल जाती है, लेकिन अभिमन्यू की अंगूठी कहीं गुम हो जाती है। हालांकि अक्षरा उसे ढूंढ निकालती है, जिससे अभि तिलमिला उठता है। इतना ही नहीं, जब आरोही, अभिमन्यू को अंगूठी पहनाने वाली होती है तो पता चलता है कि उसकी उंगली पर चोट लगी हुई है।

हालांकि मंजरी, आरोही से अंगूठी दूसरी उंगली में पहनाने के लिए कह देती है। अक्षरा को यह पता होता है कि यह सब अभिमन्यू ने जानबूझकर किया है। वह उसकी उंगली पर पट्टी भी बांधती है और उसे शांति से शादी करने की सलाह देती है। हालांकि अभिमन्यू को ऐसा कहने के बाद अक्षरा अपने आंसू नहीं रोक पाती। लेकिन कायरव उसे रोता हुआ देख लेता है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आगे दिखाया जाएगा कि अक्षरा को परेशान देखकर कायरव उसकी दिल की बात मनीष यानी अपने बड़े पापा से बताने की कोशिश करेगा। वहीं दूसरी ओर नील भी अभिमन्यू की सच्चाई मंजरी को बताने की कोशिश करता है। अब देखना यह है कि कायरव और नील की यह कोशिश क्या रंग लाएगी।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

4 0 81

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

स्वर्णिम भारत न्यूज़ के एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

और पढ़ें देश, दुनिया, महानगर, बॉलीवुड, खेल

और अर्थ जगत की ताजा खबरें