दो लाख रुपए में मिल रही है मारुति की स्विफ्ट कार, छह महीने की वॉरंटी और तीन सर्विस रहेंगी फ्री,

अगर आप स्विफ्ट कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, लेकिन नई कार खरीदने का पूरा बजट नहीं है, तो आपके लिए एक सुनहरा मौका आया है। कार निर्माता कंपनी मारुती सुजुकी ‘True Value’ स्‍टोर पर एक स्विफ्ट कार बेंच रही है। जिसकी कीमत दो लाख रुपये रखा गया है। इसपर छह महीने की वॉरंटी और तीन सर्विस फ्री दी जा रही है। ‘True Value’ की बेवसाइट पर आप घर बैठे अन्‍य कारों के बारे में भी जान सकते हैं, और अपने बजट के हिसाब से कार खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप अपने नजदीकी ‘True Value’ पर भी विजिट कर सकते हैं।

इस कंपनी की देशभर में स्‍टोर मौजूद है। इसके द्वारा बेची जाने वाली सर्टिफाइड कारें 376 चेक प्‍वॉइंट्स से होकर गुजरती हैं। इसमें से कुछ कारों को सर्टिफाइड करके बेचा जाता है। इस वेबसाइट या स्‍टोर से आप दो से पांच साल तक के कारों को खरीद सकते हैं। ऐसे ही एक आपको एक स्विफ्ट कार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसपर आपको छह महीने की वॉरंटी और तीन सर्विस फ्री दी जा रहीं है।

Swift का 2017 का मॉडल दिया गया है। पेट्रोल इंजन के साथ यह कार दो लाख में बिक्री के लिए उपलब्‍ध की गई है। यह कार 56858 km तक चल चुकी है। यह दूसरी बार बिक्री के लिए उपलब्‍ध है। अगर आप इसको खरीदना चाहते हैं तो आपको हिमाचल प्रदेश के शिमला शहर में गोयल मोटर्स से संपर्क करना होगा। इसके लिए आप 9418045372 पर संपर्क कर सकते हैं या ईमेल आईडी gmtv@goyalmotor.com पर संपर्क किया जा सकता है। अगर आप मारुती स्विफ्ट की तस्‍वीरें देखना चाहते हैं तो आप इसे ‘True Value’ साइट पर जाकर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: आपके बजट में हैं ये चार इलेक्ट्रिक स्‍कूटर, जानिए इनकी ड्राइविंग रेंज व कीमत
बता दें कि यहां कई पुरानी गाड़ियां बिक्री के लिए उपलब्‍ध हैं। ‘True Value’ वेबसाइट पर ऑल्‍टो के सभी मॉडल से लेकर मारुती 800 भी मौजूद है। सभी कारों के लिए अलग- अलग प्राइज रखी गई है। जिसे आप अपने बजट के अंदर ही खरीद सकते हैं। इसमें से कोई भी जो आपके बजट के अंदर कार आती हो, वह खरीदा जा सकता है। इन कारों की जांच करके ही खरीदारी करनी चाहिए। बिना ऑनर से मिले या जांच किए बगैर खरीदारी न करें। ऑनलाइन खरीदारी से भी बचना चाहिए।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

4 0 155

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

स्वर्णिम भारत न्यूज़ के एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

और पढ़ें देश, दुनिया, महानगर, बॉलीवुड, खेल

और अर्थ जगत की ताजा खबरें