कर्नाटकः लोन का आवेदन रद्द किया तो शख्स ने बैंक को ही लगा दी आग, अरेस्ट हुआ आरोपी,

कर्नाटक में अपना लोन आवेदन मंजूर नहीं होने के बाद एक व्यक्ति ने बैंक को ही आग लगा दी। इस व्यक्ति ने रविवार को हावेरी जिले में बैंक को कथित रूप से आग लगा दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ कागिनेली पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 436, 477, 435 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, हावेरी जिले के हेडीगोंडा गांव में एक व्यक्ति ने लोन का आवेदन खारिज होने से परेशान होकर शनिवार देर रात कथित तौर पर बैंक के अंदर पेट्रोल छि़ड़ककर आग लगा दी। सूत्रों के मुताबिक, 33 वर्षीय वसीम हजरतसब मुल्ला ने हेडिगोंडा स्थित कैनरा बैंक शाखा से लोन के लिए आवेदन किया था। चूंकि वसीम का CIBIL स्कोर कम था, इसलिए बैंक ने लोन के आवेदन को खारिज कर दिया।

लोन की अर्जी खारिज होने से वसीम एकदम मायूस था। इसी मायूसी और निराशा में वसीम शनिवार की रात बैंक पहुंच गया। वहां उसने खिड़की तोड़ी और बैंक के अंदर दाखिल हो गया। इसके बाद उसने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

कुछ देर के बाद, धुआं देख आसपास के लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद लोगों ने बैंक में आग लगने की सूचना स्थानीय पुलिस और दमकल कर्मियों को दी। उन लोगों ने वसीम हजरतसब मुल्ला को भी पकड़ लिया, जब वह गांव से भागने की कोशिश कर रहा था।

12 लाख रु की संपत्ति जलकर हुई खाक

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

4 0 23

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

स्वर्णिम भारत न्यूज़ के एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करे

और पढ़ें देश, दुनिया, महानगर, बॉलीवुड, खेल

और अर्थ जगत की ताजा खबरें