Realme और Coca-Cola का बड़ा प्लान! आ रहा रियलमी का स्पेशल एडिशन फोन, देखें झलक

Realme Launching coca-Cola Smartphone: Realme अपने अगले स्मार्टफोन के लिए Coca-Cola को साथ पार्टनरशिप कर रही है। कंपनी भारत में कोका-कोला के साथ मिलकर एक स्पेशल फोन लॉन्च करेगी जिसकी माइक्रोसाइट, रि

4 1 62
Read Time5 Minute, 17 Second

Realme Launching coca-Cola Smartphone: Realme अपने अगले स्मार्टफोन के लिए Coca-Cola को साथ पार्टनरशिप कर रही है। कंपनी भारत में कोका-कोला के साथ मिलकर एक स्पेशल फोन लॉन्च करेगी जिसकी माइक्रोसाइट, रियलमी इंडिया की वेबसाइट पर बना दी गई है। याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले ही Coca-Cola फोन की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुईं थीं। इन तस्वीरों से फोन के रियर पैनल की पूरी डिजाइन का खुलासा हो गया था। माइक्रोसाइट पर कंपनी ने ‘Really Refreshing’, ‘Cheers For Real’ टर्म का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा कोका-कोला ड्रिंक में रियलमी के मस्कट को भी देखा जा सकता है। इससे साफ संकेत मिलते हैं कि रियलमी नए फोन के लिए कोका-कोला के साथ साझेदारी कर रही है।

इसके अलावा रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने भी अब एक तस्वीर ट्वीट की है। इस फोटो में रियलमी फोन के बैक पैनल पर कोका-कोला टिन के प्रतिबिम्ब को देखा जा सकता है। उम्मीद है कि नया कोका-कोला फोन, रियलमी 10 4जी या रियलमी 10 प्रो 5जी का स्पेशल वेरियंट हो सकता है। इन दोनों फोन को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है। आने वाले फोन के लिए बनी माइक्रोसाइट से और किसी जानकारी का खुलासा अभी नहीं हुआ है।

Realme 10 4G / Coca-Cola phone specifications

Coca-Cola Phone भारत में इसी महीने लॉन्च हुए Realme 10 4G का स्पेशल एडिशन हो सकता है। अगर रियलमी 10 4जी ही कोका-कोला फोन हुआ तो इसके स्पेसिफिकेशन्स पहले ही पता हैं।

रियलमी 10 4जी में 6.5 इंच फुलएचडी+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है। डिस्प्ले पर पंच-होल कटआउट और पतले बेज़ल दिए गए हैं। रियलमी का यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो G99 प्रोसेसर, 8GB रैम व 128 जीबी तक स्टोरेज के साथ आता है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

इसके अलावा रियलमी का यह फोन 8GB डायनामिक रैम सपोर्ट करता है। फोन में ऐंड्रॉयड 13 बेस्ड Realme UI कस्टम स्किन दी गई है। कैमरे की बात करें तो रियलमी 10 में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल ब्लैक ऐंड व्हाइट पोर्ट्रेट कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

सिक्यॉरिटी के लिए Realme 10 4G में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। फोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक और Hi-Res ऑडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं। रियलमी 10 4जी को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G, ड्यूल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Weather Update- एक बार फिर यूपी में बदलेगा मौसम, अगले 36 घंटे में भिगोएंगी बारिश की बूंदें, गर्मी से मिलेगा राहत!

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, आगरा।मौसम विभाग ने शुक्रवार को तेज हवा और गरज के साथ बौछार पड़ने का पूर्वानुमान जताया है। गुरुवार को आसमान साफ रहेगा। दोपहर बाद या शाम काे आंशिक बादल छा सकते हैं। बुधवार को दिनभर 25 से 30 किमी प्रति घंटे की रफ्तार

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now