महाराष्ट्रः नहीं मांगी माफी तो याद दिला देंगे छठी का दूध- MNS चीफ के अयोध्या दौरे से पहले संत परमहंस दास की चेतावनी

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे की 5 जून को होने वाली अयोध्या यात्रा विवादों में नजर आ रही है। भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के चेतावनी के बाद अब संत परमहंस दास ने कहा है कि अगर राज ठाकरे

4 1 38
Read Time5 Minute, 17 Second

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे की 5 जून को होने वाली अयोध्या यात्रा विवादों में नजर आ रही है। भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के चेतावनी के बाद अब संत परमहंस दास ने कहा है कि अगर राज ठाकरे ने माफी नहीं मांगी तो उन्हें छठी का दूध याद दिला देंगे। बता दें कि संत परमहंस ने कहा कि अगर राज ठाकरे छमा मांगकर आते हैं तो कोई बात नहीं। उन्हें एक हफ्ते का समय दिया जा रहा है।

बता दें कि अजान बनाम लाउडस्पीकर विवाद के बाद राज ठाकरे ने अयोध्या यात्रा करने का फैसला किया है। वो 5 जून को अयोध्या पहुंचेंगे। इसको लेकर उनका विरोध भी देखा जा रहा है। सबसे पहले यूपी के गोंडा जिले के कैसरगंज से बाहुबली भाजपा सांसद और अखिल भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने उन्हें अयोध्या में नहीं घुसने देने की बात कही।

उसपर अयोध्या के बीजेपी सांसद लल्लू सिंह ने राज ठाकरे का समर्थन करते हुए कहा कि अयोध्या आने वाले हर किसी का स्वागत है। भगवान राम की शरण में जो भी आएगा उसका स्वागत है। लल्लू सिंह ने कहा कि भगवान मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम से विनती है कि राज ठाकरे को सद्बुद्धि मिले कि वे पीएम मोदी के मार्गदर्शन में काम करें।

वहीं भाजपा सांसद लल्लू सिंह भले ही राज ठाकरे का समर्थन कर रहे हों लेकिन दूसरी तरफ बृजभूषण शरण सिंह ने चुनौती दी है उत्तर भारतीयों से जबतक राज ठाकरे माफी नहीं मांगते हैं तब तक उन्हें अयोध्या में घुसने नहीं दिया जाएगा। गौरतलब है कि उन्होंने राज ठाकरे के विरोध में गोंडा बहराइच और अयोध्या में कई जगहों पर पोस्टर भी लगाया है।

बृजभूषण शरण सिंह ने अपने तेवर सख्त करते हुए कहा, “यह पार्टी का नहीं मेरा निजी आंदोलन है। मैं पहले भगवान राम का वंशज हूं, फिर उत्तर भारतीय और तब भाजपा सांसद हूं।” वहीं उन्होंने लल्लू सिंह को अपना बड़ा भाई बताते हुए कहा कि वो जानते हैं कि अगर बृजभूषण शरण सिंह ने कह दिया तो राज ठाकरे नहीं आएंगे। उन्होंने कहा कि राज ठाकरे के अलावा महाराष्ट्र से कोई और आएगा उसका हम स्वागत करेंगे।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

TATA Motors अमेरिका की कंपनी फोर्ड के प्‍लांट का करेगी अधिग्रहण, कैबिनेट से मिली मंजूरी

टाटा मोटर्स को गुजरात के साणंद स्थित ऑटो निर्माता अमेरिकन कंपनी फोर्ड प्‍लांट का अधिग्रहण करने की मंजूरी मिल चुकी है। इस सप्‍ताह गुजरात कैबिनेट ने सौदे को आगे बढ़ाने वाले प्रस्‍ताव को मंजूरी दे दी ह

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now