Wrestlers Protest- तीनों रेसलर्स को नहीं है सरकार की ओवरसाइट कमेटी पर भरोसा, बजरंग, साक्षी और विनेश ने जताई नाराजगी

Wrestlers Protest: भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के विरोध में शुरू हुआ भारतीय पहलवानों के विरोध का मामला अभी थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। दिग्गज पहलवान साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया ने

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

Wrestlers Protest: भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के विरोध में शुरू हुआ भारतीय पहलवानों के विरोध का मामला अभी थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। दिग्गज पहलवान साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया ने मंगलवार को खेल मंत्रालय द्वारा कुश्ती संघ (WFI) का कामकाज देखने के लिए एमसी मैरी कॉम की अगुआई में बनाई गयी ओवरसाइट कमेटी को लेकर अपनी निराशा जताई है।

पहलवानों ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा “हमें आश्वासन दिया गया था कि ओवरसाइट कमेटी के गठन से पहले हमसे सलाह ली जाएगी। यह बहुत दुख की बात है कि इस समिति के गठन से पहले हमसे सलाह तक नहीं ली गई”

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IND vs NZ: रांची में टीम इंडिया ने टेके घुटने, कीवी टीम ने 21 रनों से हराया

India vs New Zealand 1st T20 Live Score: भारत और न्यूजीलैंड (Ind vs Nz 1st T20) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (JSCA) स्टेडियम में खेला गया. इस सीरीज में टीम इंडिया की कमान हार्दिक पांड्या संभाल रहे ह

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now