UP- युवक के सिर में सटाकर मारी गोली, चार दोस्तों पर आरोप एक गिरफ्तार, तीन फरार

4 1 30
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. बताया जा रहा है कि मृतक अपने दोस्तों के साथ बैठा था. उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और गोली मार दी. घायल अवस्था में उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. जहां,जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषत कर दिया. मृतक के परिजन किसी पुरानी रंजिश औरविवाद से इनकार कर रहे हैं.

पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग और रुपयों के लेन देन से जोड़कर देख रही है. यह घटना धम्मौर थानाक्षेत्र के सरकंडेडीह गांव की है. यहां रहने वाले उबैद खान ने थाने में तहरीर दी कि नैय्यर ऊर्फ बंगाली, अरशद ऊर्फ टेनी, मिनहाज व तीन अज्ञात हाथ में तमंचा लेकर आए और उनके बेटे फुजैल खान से गाली गलौज कर उसे गोली मार दी. गोली लगते ही फुजैल जमीन पर गिर पड़ा. तुरंत ही उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

युवक की गोली मारकर हत्या

मृतक के चाचा अफजल खान ने बताया कि पहले से कोई झगड़ा नहीं था. हमें फोन पर बताया कि भतीजे को गोली मार दी गई है. जब तक हम पहुंचे वो मर चुका था. फुजैल की किसी से कोई रंजिश नहीं थी. तीन, चार लड़के गांव के ही थे उनके बीच क्या बात हुई इसका अबतक कुछ पता नहींचल पाया है.

Advertisement

पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्ट किया

इस घटना पर अपर पुलिस अधीक्षक अरुण चंद्र ने बताया कि फुजैल अपने चार मित्रों के साथ था. जहां उसे गोली मारी गई. परिजन उसे अस्पताल लेकर जा रहे थे. जहां उसकी रास्ते मे मृत्यु हो गई. मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सीसीटीवी फुटेज के आधार आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया और उससे पूछताछ की जा रही है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

शूटर का मकसद हम नहीं जानते, ट्रंप पर जानलेवा हमले के 24 घंटे बाद बोले बाइडेन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now