BMW हिट एंड रन केस- 16 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में मिहिर शाह, गिरफ्तारी से बचने के लिए काटे दाढ़ी-बाल

4 1 19
Read Time5 Minute, 17 Second

मुंबई हिट एंड रन केस के आरोपी मिहिर शाह को 16 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है. अभियोजन पक्ष ने अदालत में कहा कि मिहिर ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अपनी दाढ़ी हटा दी है और अपने बाल काट दिए हैं. मिहिर को छिपने में किसने मदद की ये पता करना है, इसलिए आरोपी की पुलिस कस्टडी जरूरी है. इसके बाद कोर्ट ने मिहिर को एक हफ्ते के लिए कस्टडी में भेज दिया.

मुख्य आरोपी मिहिर शाह (24) को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था. दो दिन पहले रविवार को उसने अपनी बीएमडब्ल्यू कार से एक स्कूटी सवार दंपति को टक्कर मार दी थी, जिसमें एक महिला की मौत हो गई थी. उसका पति घायल हो गया था. बुधवार को उसे मुख्य महानगर दंडाधिकारी (सिवरी कोर्ट) एसपी भोसले के समक्ष पेश किया गया, जिन्होंने सुनवाई के बाद उसे पुलिस कस्टडी में भेज दिया है.

कोर्ट में सुनवाई के दौरान मुंबई पुलिस ने कहा कि यह एक "क्रूर, हृदयहीन अपराध" है. आरोपी को अधिकतम हिरासत में रखा जाना चाहिए. उन्हें यह जांच करने की आवश्यकता है कि उसे भागने में किसने मदद की और साथ ही कार की नंबर प्लेट अभी तक बरामद नहीं हुई है. मिहिर शाह बीएमडब्ल्यू कार चला रहा था, जिसने रविवार सुबह वर्ली इलाके में कावेरी नखवा (45) को टक्कर मार दी थी.

Advertisement

मुंबई पुलिस के अनुसार, तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने कावेरी नखवा को करीब 1.5 किलोमीटर तक घसीटा था. उसके बाद मिहिर ने कार रोकी, अपने ड्राइवर राजर्षि बिदावत के साथ सीट बदली और दूसरी गाड़ी में भाग गया. ड्राइवर ने कार को पीछे करते समय कावेरी को कुचल दिया था. मिहिर के पिता राजेश शाह, पालघर जिले से शिवसेना के नेता थे. उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

बहू राधिका मर्चेंट की विदाई में इमोशनल हुए मुकेश अंबानी, छलक पड़े आंसू, VIDEO

Anant-Radhika wedding: भारतीय अरबपति बिजनेसमैन मुकेश अंबानी का बेटे अनंत अंबानी की शादी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई भावुक हो रहा है. दरअसल, ये वीडियो बहू राधिका मर्चेंट की विदाई का है, जिसमें मुकेश अंबानी की आंखों में भी आंसू द

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now