17 मई से चमक सकती है इन 3 राशि वालों की किस्मत, ग्रहों के सेनापति मंगल देव की रहेगी विशेष कृपा

Mars Planet Transit 2022:ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय अंतराल पर प्रवेश करता है। ग्रहों का यह राशि परिवर्तन किसी के लिए लकी रहता है तो किसी के लिए अनलकी। आपको बता दें कि साहस और श

4 1 31
Read Time5 Minute, 17 Second

Mars Planet Transit 2022:ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय अंतराल पर प्रवेश करता है। ग्रहों का यह राशि परिवर्तन किसी के लिए लकी रहता है तो किसी के लिए अनलकी। आपको बता दें कि साहस और शौर्य के दाता मंगल 17 मई को मीन राशि में गोचर करने जा रहे हैं। मंगल के इस गोचर का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा। लेकिन 3 राशियां ऐसीं हैं, जिनको यह गोचर लाभकारी सिद्ध हो सकता है। आइए जानते हैं ये कौन सीं राशियां हैं…

वृष राशि: आप लोगों के लिए मंगल ग्रह का गोचर लाभप्रद साबित हो सकता है। क्योंकि मंगल ग्रह आपके 11वें भाव में भ्रमण करेंगे।। जिसे इनकम और लाभ का स्थान कहा जाता है। इसलिए इस समय आपकी आय में अच्छी बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है। साथ ही व्यापार में अच्छा मुनाफा हो सकता है। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। व्यापार में निवेश के लिए भी समय अनुकूल है। साथ ही इस समय आपकी कार्यशैली में निखार आएगा, जिससे आपकी ऑफिस में वाहवाही हो सकती है। साथ ही इस समय वरिष्ठजनों और सीनियर का आपको सहयोग प्राप्त हो सकता है। वहीं मंगल ग्रह आपके सप्तम स्थान के स्वामी हैं। इसलिए इस समय आपको लाइफ पार्टनर का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। साथ ही साझेदारी के काम में अच्छी सफलता मिल सकती है या फिर आप साझेदारी का काम शुरू भी कर सकते हैं।

मिथुन राशि: मंगल का गोचर आप लोगों के लिए शुभ फलदायी साबित हो सकता है। क्योंकि मंगल देव आपकी राशि से दशम स्थान में गोचर करेंगे। जिसे कर्म और नौकरी का स्थान कहा जाता है। इसलिए इस समय आपको नई जॉब का ऑफर आ सकता है। साथ ही अगर आप नौकरी कर रहे हैं, तो आपका प्रमोशन और इंक्रीमेंट हो सकता है। साथ ही नए व्यवसायिक संबंध बन सकते हैं। साथ ही इस दौरान व्यापार का भी विस्तार हो सकता है। प्रापर्टी और वाहन के लेन- देन में भी फायदा हो सकता है। बिजनेस में कोई बड़ी नई डील भी फाइनल हो सकती है। साथ ही बिजनेस में निवेश के लिए भी यह समय अनुकूल है। वहीं जब कोई ग्रह दशम, 11 और दूसरे भाव में गोचर करता तो व्यक्ति को फायदा होता है।

कर्क राशि: आपकी गोचर कुंडली से मंगल ग्रह का गोचर नवम भाव में होगा। । जिसे जिसे भाग्य और विदेश भाव कहा जाता है। इसलिए इस समय आपको किस्मत का पूरा साथ मिलेगा। साथ ही बहुत दिनों से अटके हुए काम पूरे होंगे। जो लोग सरकारी टेंडर लेना चाह रहे हैं उनके लिए समय अनुकूल है। वहीं इस दौरान आप कारोबार के सिलसिले से किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं। जिसका आपको भविष्य में फायदे संकेत हैं। वहीं प्रतियोगी विद्यार्थियों को इस समय भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। इस समय आपकी आध्यात्म मे रूचि बढ़ सकती है। साथ ही किसी परीक्षा में सफलता हाथ लग सकती है। वहीं अगर आप नया व्यापार शुरू करना चाह रहे हैं तो कर सकते हैं समय अनुकूल है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

नेपाल Live: तारा एयरलाइंस का विमान हुआ दुर्घटना का शिकार, मुस्टांग में मिला मलबा

स्टोरी हाइलाइट्स
  • पोखरा से 19 यात्रियों को लेकर विमान उड़ा था
  • विमान से अंतिम संपर्क Lete

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now