Shani And Shukra Yuti- कुंभ राशि में बनी मित्र ग्रह शनि देव और शुक्र की युति, इन 3 राशि वालों को धनलाभ और तरक्की के प्रबल योग

Conjunction Of Saturn And Venus: वैदिक ज्योतिष अनुसार शनि ग्रह ने कुंभ राशि में 17 जनवरी को गोचर कर लिया है और 22 जनवरी को धन और वैभव के दाता शुक्र ग्रह ने कुंभ राशि में प्रवेश किया है। जिससे कुंभ र

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

Conjunction Of Saturn And Venus: वैदिक ज्योतिष अनुसार शनि ग्रह ने कुंभ राशि में 17 जनवरी को गोचर कर लिया है और 22 जनवरी को धन और वैभव के दाता शुक्र ग्रह ने कुंभ राशि में प्रवेश किया है। जिससे कुंभ राशि में शुक्र और शनि देव की युति (Venus And Saturn Ki Yuti) बन रही है। आपको बता दें कि शनि और शुक्र ग्रह में मित्रता का भाव है। इसलिए इस युति को ज्योतिष में बेहद अहम माना जा रहा है। साथ ही इस युति का प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर पड़ रहा है। वहीं 3 राशियां ऐसी हैं, जिनको इस युति से धनलाभ और उन्नति के योग बन रहे हैं। आइए जातने हैं ये लकी राशियां कौन सी हैं…

मकर राशि (Dhanu Zodiac)

आप लोगों के लिए शुक्र और शनि ग्रह की युति अनुकूल साबित हो सकती है। क्योंकि यह युति आपकी राशि से दूसरे भाव में बन रही है। जिसे धन और वाणी का स्थान माना गया है। इसलिए इस अवधि में आपकी आय में भी बढ़ोतरी के योग हैं। आय के स्रोत भी बढ़ सकते हैं। साथ ही प्रॉपर्टी में निवेश करने से लाभ मिल सकता है। वहीं यह समय उन लोगों के लिए शानदार साबित हो सकता है, जो लोग वाणी के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। वहीं व्यापारियों को इस समय अटका हुआ धन वापस मिल सकता है। वहीं 17 जनवरी से आप लोगों को साढ़ेसाती का अंतिम चरण शुरू हुआ है। इसलिए इस समय आपके अटके हुए काम बन सकते हैं।

सिंह राशि (Leo Zodiac)

शुक्र और शनि ग्रह युति सिंह राशि के लोगों को शुभ फलदायी सिद्ध हो सकती है। क्योंकि यह युति आपकी गोचर कुंडली से सप्तम भाव में बन रही है। इसलिए इस समय दांपत्य जीवन में खुशहाली आएगी। साथ ही पार्टनरशिप के काम में आपको लाभ हो सकता है। वहीं जो लोग अविवाहित हैं, उनको विवाह का ऑफर आ सकता है। साथ ही इस समय आप कोई वाहन और प्रापर्टी खरीद सकते हैं। आपकी पर्सनल लाइफ भी इस वक्‍त बहुत ही शानदार रहेगी। साथ ही इस समय आप लोग एक फिरोजा धारण कर सकते हैं, जो आपके लिए लकी साबित हो सकता है।

धनु राशि (Dhanu Zodiac)

शुक्र और शनि ग्रह युति आप लोगों को लाभकारी सिद्ध हो सकती है। क्योंकि यह युति आपकी राशि से तीसरे भाव में बन रही है। इस भाव में शनि देव की पॉवर बढ़ जाती है। इसलिए इस समय आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि देखने को मिलेगी। साथ ही भाई- बहनों का सहयोग आपको प्राप्त हो सकता है।

वहीं इस अवधि में आपको विदेश यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है। साथ ही आप लोगों को 17 जनवरी से शनि की साढ़ेसाती से मुक्ति मिल गई है। इसलिए इस समय आपको करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

मेष राशि का वर्षफल 2023वृष राशि का वर्षफल 2023
मिथुन राशि का वर्षफल 2023कर्क राशि का वर्षफल 2023
सिंह राशि का वर्षफल 2023कन्या राशि का वर्षफल 2023
तुला राशि का वर्षफल 2023वृश्चिक राशि का वर्षफल 2023
धनु राशि का वर्षफल 2023मकर राशि का वर्षफल 2023
कुंभ राशि का वर्षफल 2023मीन राशि का वर्षफल 2023

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

बजट सेशन के दौरान चीन के साथ जारी सीमा विवाद पर चर्चा चाहती है कांग्रेस

News Flash 27 जनवरी 2023

बजट सेशन के दौरान चीन के साथ जारी सीमा विवाद पर चर्चा चाहती है कांग्रेस

Subscribe US Now