Rohit Sharma- पिछले 3 साल में सिर्फ 12 वनडे खेले हैं, शतक के सूखे को लेकर सवाल पर भड़के रोहित शर्मा

Rohit Sharma Century: न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ तीसरे वनडे में टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शतक का सूखा खत्म किया। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इंदौर में

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

Rohit Sharma Century: न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ तीसरे वनडे में टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शतक का सूखा खत्म किया। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इंदौर में 85 गेंद पर 101 रन की पारी खेली। इसके बाद टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड का 3-0 से सूपड़ा साफ किया। इसके बाद टीम इंडिया (Team India) के कप्तान से प्रेस कॉन्फ्रेंस में 3 साल बाद शतक लगाने पर सवाल हुआ तो वह ब्रॉडकास्टर्स पर भड़क गए। उन्होंने कहा कभी कभी सहीं चीजें भी दिखानी चाहिए। पिछले 3 साल में मैने सिर्फ 12 वनडे मैच खेले हैं।

ब्रॉडकास्टर्स को सही चीजें दिखानी चाहिए

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, ” मैंने तीन साल में केवल 12 एकदिवसीय मैच खेले हैं, तीन साल कहने को बहुत लगते हैं…आप लोगों को पता होना चाहिए कि क्या हो रहा है। मुझे पता है कि यह ब्रॉडकास्ट पर दिखाया गया था, कभी-कभी आपको सही चीजें भी दिखाने की जरूरत होती है। पिछले पूरे साल हमने वनडे क्रिकेट नहीं खेला। हमने टी20 क्रिकेट पर काफी ध्यान दिया। इसलिए कभी-कभी लोगों को चीजों को ध्यान में रखना चाहिए… ब्रॉडकास्टर्स को सही चीजें दिखानी चाहिए।”

पिछले साल हमने सिर्फ टी20 क्रिकेट खेला

इस दौरान एक रिपोर्टर ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से सवाल करते हुए कहा कि हिटमैन ने शतक लगाकर शानदार वापसी की है तो वह भड़क गए। उन्होंने कहा, ” कैसी वापसी? मुझे समझ नहीं है। ओह, किसी ने आपको बताया होगा! देखिए, पिछले तीन सालों में से आठ महीने (2020 में) सभी घर पर ही थे। मैच कहां हुए? पिछले साल हमने सिर्फ टी20 क्रिकेट खेला। टी20 क्रिकेट में इन दिनों सूर्यकुमार यादव से अच्छी बल्लेबाजी कोई नहीं कर रहा है। उसने 2 शतक बनाए हैं और मुझे नहीं लगता कि किसी और ने शतक बनाया है। जहां तक टेस्ट की बात है, मैंने श्रीलंका के खिलाफ (पिछले साल) सिर्फ 2 मैच खेले हैं और मैं बीच में चोटिल हो गया था। इसलिए, आप अपनी खबर बनाने से पहले यह सब देखें।”

क्या कहते हैं आंकड़े

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने वनडे क्रिकेट में साल 2020 में शतक लगाया था। वह उनके वनडे करियर का 29वां शतक था। इसके बाद से उन्होंने साल 2021 से 24 जनवरी 2023 तक 16 वनडे में शतक नहीं जड़े थे। 17वें वनडे में उनके बल्ले से शतक आया साल 2021 में उन्होंने 3 मैच खेले। वहीं 2022 में 8 वनडे खेले। इस साल शतक लगाने से पहले 5 वनडे खेले थे। शतक पहले 16 मैचों में उन्होंने 5 अर्धशतक जड़े थे।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Morbi Bridge Collapse Case: मोरबी पुल हादसा मामले में चार्जशीट दाखिल, ओरेवा के एमडी जयसुख पटेल नामजद आरोपी

Morbi Bridge Collapse Case: गुजरात की मोरबी पुलिस (Morbi Polics) ने शुक्रवार (27 जनवरी, 2023) को मच्छु नदी पर बने सस्पेंशन ब्रिज टूटने के मामले में आरोप पत्र दायर किया है। आरोप पत्र में ओरेवा ग्रुप

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now