ILT20- 35 साल की उम्र में 18 साल के जवान जैसी फुर्ती, कीरोन पोलार्ड ने बाउंड्री पर एक हाथ से पकड़ा हैरतअंगेज कैच; देखें Video

Kieron Pollard Catch: इंटरनेशनल लीग टी20 (ILT20) में एमआई अमीरात (MI Emirates) के कप्तान कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने डेजर्ट वाइपर्स (Desert Vipers) के कप्तान कोलिन मुनरो (Colin Munro) ने बेहतर

4 1 13
Read Time5 Minute, 17 Second

Kieron Pollard Catch: इंटरनेशनल लीग टी20 (ILT20) में एमआई अमीरात (MI Emirates) के कप्तान कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने डेजर्ट वाइपर्स (Desert Vipers) के कप्तान कोलिन मुनरो (Colin Munro) ने बेहतरीन कैच लपका। पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)से रिटायर होने वाले इस खिलाड़ी ने बाउंड्री पर बेहतरीन फुर्ती दिखाई और एक हाथ से कैच लपका। यह कैच देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह 35 साल के हो गए हैं।

मामला डेजर्ट वाइपर्स ( Desert Vipers)की पारी के 8वें ओवर का है। इंग्लैंड के क्रिकेटर समित पटेल (Samit Patel)गेंदबाजी कर रहे थे। कोलीन मुनरो (Colin Munro) स्ट्राइक पर थे। उन्होंने 41 रन बना लिए थे। उन्होंने गेंद को लॉग ऑन की तरफ हवे में खेल दिया। गेंद बाउंड्री के बाहर जाती दिख रही थी, लेकिन कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने ऐसा नहीं होने दिया। 35 वर्षीय कैरेबियाई क्रिकेटर ने छलांग लगाते हुए एक हाथ से कैच पकड़ा। इसके बाद यह भी सुनिश्चित किया कि बाउंड्री से उनके शरीर का संपर्क न हो।

कीरोन पोलार्ड का रिएक्शन

कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard)ने कैच लेने के बाद ऐसा रिएक्शन दिया मानों उन्हें खुद ही विश्वास न हो कि उन्होंने गेंद पकड़ ली है। वीडियो में आप देख सकते हैं क्या कमाल का कैच उन्होंने पकड़ा और रिएक्शन दिया। कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने ऐसा शानदार कैच पहली बार नहीं पकड़ा है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) उन्होंने मुंबई इंडियंस (MI) के लिए खेलते हुए कई बार एक हाथ से शानदार कैच लपके हैं।

एमआई अमीरात को मिली हार

एमआई अमीरात (MI Emirates) और डेजर्ट वाइपर्स (Desert Vipers) के मैच की बात करें तो कीरोन पोलार्ड की अगुआई वाली टीम को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। एमआई अमीरात (MI Emirates) ने पहले बल्लेबाजी करते गपए कीरोन पोलार्ड के 39 गेंद पर 67 और निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) के 49 गेंद पर 57 रन की पारी की मदद से 20 ओवर में 5 विकेट पर 169 रन बनाए। डेजर्ट वाइपर्स (Desert Vipers) ने 16.3 ओवर में 3 विकेट खोकर 170 रन बना लिए। एलेक्स हेल्स (Alex Hales) ने नाबाद 62 और कोलिन मुनरो (Colin Munro) ने 22 गेंद पर 41 रन की पारी खेली। वहीं शेरफन रदरफोर्ड (Sherfane Rutherford) 29 गेंद पर 56 रन बनाकर नाबाद रहे।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

‘Pariksha Pe Charcha’- हार्ड वर्क या स्मार्ट, छात्र ने पीएम से पूछा सवाल, जानें क्या बोले मोदी

Pariksha pe Charcha 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने शुक्रवार (27 जनवरी, 2023) को बोर्ड एग्जाम्स से पहले ‘परीक्षा पे चर्चा’ के दौरान छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों से बातचीत की। राजधानी

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now