Mohammed Siraj का सिफर से शिखर तक का सफर, फरवरी 2022 में वनडे में हुई वापसी अब बने विश्व के नंबर 1 गेंदबाज

ICC ODI Bowlers Ranking: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। इसका फायदा उन्हें गेंदबाज

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

ICC ODI Bowlers Ranking: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। इसका फायदा उन्हें गेंदबाजों की वनडे रैंकिंग में मिला। वह दुनिया के शीर्ष गेंदबाज बन गए हैं। फरवरी 2022 में वनडे क्रिकेट में उनकी वापसी हुई थी। बीते 1 साल में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है और वह शीर्ष पर पहुंच गए हैं।

28 साल मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने फरवरी 2022 में वनडे क्रिकेट में वापसी करने के बाद टीम इंडिया (Team India) के लिए 20 मैच में 37 विकेट लिए। इससे पहले मंगलवार को आईसीसी की वनडे टीम ऑफ द ईयर में जगह मिली थी। वह मंगलवार को न्यूजीलैंड के दिग्गज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trentt Boult) और ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood ) को पीछे छोड़ते हुए नंबर-1 पर पहुंच गए।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Gupt Navratri 2023: गुप्त नवरात्रि में नवमी के दिन ऐसे करें माता की पूजा, सुख-समृद्धि का मिलेगा आशीर्वाद

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now