Live- पठान के लिए दीवानगी, शाहरुख को बनाया दूल्हा, निकाली बारात, थ‍ियेटर में झूमे फैन्स

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

Pathaan Movie Release Live Updates:आ गया पठान...और खत्म हुआ इंतजार! 4 साल के लंबे वक्त के बाद शाहरुख खान ने सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक दे दी है. 2023 की सबसे बड़ी फिल्म पठान थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. फिल्म देखने के लिए फैंस सुपर एक्साइटेड हैं. सिनेमाघरों के बाहर लोगों की भीड़ लगी हुई है.किंग खान के फैंस के बीच तो जश्न का माहौल है, क्योंकि किंग ऑफ रोमांस इस बार फुल ऑन एक्शन अवतार में दिखे हैं. आइए जानते हैं पठान को लेकर दर्शकों का कैसा रिएक्शन है और सिनेमाघरों के बाहर कैसा माहौल है.

देश को बचाने निकला 'पठान'
पठान में शाहरुख खान RAW एजेंट बने हैं. वे देश को बचाने के लिए दुश्मनों से लड़ते दिखे हैं. शाहरुख का फिल्म में अब तक का सबसे अलग और अनोखा अवतार दिख रहा है. वे फुल एक्शन मोड में हैं. शाहरुख ने अपनी बॉडी पर भी काफी मेहनत की है.दीपिका संग शाहरुख की केमिस्ट्री देखने लायक है. जॉन अब्राहम भी फिल्म में लीड रोल में हैं.

फैंस ने शाहरुख की निकाली बारात
कोलकाता में धमाकेदार तरीके से पठान का जश्न मनाया गया. शाहरुख के फैंस ने उनके पोस्टर पर वरमाला डालकर किंग खान को दूल्हा बनाया और फिर घोड़े पर बारात निकाली. ऐसी दीवानगरी देखी नहीं होगी कभी....
'झूमे जो पठान' गाने पर थियेटर में नाचे शाहरुख के फैंस

पठान फिल्म की रिलीज के साथ ही जगह-जगह फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहा है. लेकिन शाहरुख के फैंस को इससे कुछ फर्क नहीं पड़ रहा है. फैंस तो पठान की रिलीज का जश्न मना रहे हैं. इस वीडियो में देखिए कैसे शाहरुख के फैंस सीटें छोड़कर'झूमे जो पठान' गाने पर थियेटर में नाच रहे हैं.

कर्नाटक में पठान का विरोध

कर्नाटक के कलबुर्गी में पठान फिल्म की स्क्रीनिंग का विरोध किया गया. प्रदर्शनकारियों ने शेट्टी थियेटर के सामने फिल्म का विरोध किया. सभी सिनेमाघरों के बाहर पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

प्रदर्शनकारियों ने पठान के पोस्टर जलाए

कर्नाटक के बेलगावी जिले में स्वरूप थियेटर के सामने भीपठान फिल्म की रिलीज का विरोध हो रहा है. हिंदू समर्थक कार्यकर्ताओं ने स्वरूप थियेटर के बाहर फिल्म के पोस्टर फाड़े और उन्हें जलाया. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया.

पठान के पोस्टर्स को जलाया गया

पठान के खिलाफ हो रहा विरोध

इंदौर के सिनेमाघरों के बाहर पठान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन
शाहरुख खान की फिल्म पठान के रिलीज के बाद जहां फैंस के बीच जश्न का माहौल दिख रहा है, तो वहीं इंदौर के सिनेमाघरों में हिंदू संगठनों का प्रदर्शन शुरू हो गया है. सिनेमाघर के बाहर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे हैं. हिंदू संगठन के कार्यकर्ता हाथ में डंडे लेकर शो रुकवाने पहुंचे हैं.

लोगों को पसंद आ रही पठान
पठान फैंस की उम्मीदों पर खरी साबित हो रही है. फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले लोग पठान की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. शाहरुख ने पठान से फैंस के दिल जीतने के साथ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है.

एक फिल्म प्रोड्यूसर ने पठान को आउट्सटैंडिंग बताया है. उन्होंने फिल्म को 4.5 स्टार्स दिए हैं. फिल्म रिव्यू करते हुए उन्होंने पठान की तारीफ में लिखा- पठान एक मजबूत कहानी के साथ हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा है. फिल्म में शानदार तरीके से कहानी बताई गई है. शाहरुख खान की परफ़ॉर्मेंस आउटस्टैंडिंग है. जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी अच्छे हैं. फिल्म में कई सरप्राइज और ट्विस्ट हैं.

बाप रे बाप...पठान देखकर ये कहने पर मजबूर

फिल्मक्रिटिक Sumit Kadel पठान देखकर बाप रे बाप कहने पर मजबूर हो गए. उन्होंने पठाने के सीक्वेंस की तारीफ की है. उन्होंने लिखा- भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक के सबसे बेहतरीन सीक्वेंस में से एक है. थिएटर को स्टेडियम बना दिया. बाप रे बाप क्या एक्शन दिखाया है.

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने जारी किया नोटिस

मुंबई पुलिस ने पठान फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन की धमकी देने वाले बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को एहतियाती नोटिस भेजा है. दरअसल, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मुंबई के सिनेमाघर मालिकों को एक दिन पहले ही फिल्म पठान रिलीज न करने को लेकर नोटिस दिया था, उसके बाद भी फिल्म को पुलिस सुरक्षा के बीच रिलीज कर दिया गया है. फिल्म 'पठान' को धमकी मिलने के बाद मुंबई के अंधेरी पीवीआर के बाहर पुलिस तैनाती कर दी गई है.

पटना में सिनेमाघरों के बाहर लगी भीड़

पटना में पठान का पहला शो देखने के लिए शाहरुख के फैंस सुपर एक्साइटेड हैं. सिनेमाघरों के बाहर लोगों की भीड़ लगी हुई है.

पटाखे फोड़कर शाहरुख के फैंस ने 'पठान' का किया वेलमक

सिनेमाघरों के बाहर जश्न का माहौल

...आ गया 'पठान'

पठान सिनेमाघरों में लग चुकी है. पठान का फर्स्ट डे फर्स्टशो शुरू हो चुका है. फैंस समेत पठान की पूरी टीम सुपर एक्साइडेट है. यश राज फिल्म्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेय किया गया है, जिसमें लिखा है- पार्टी और पठान का वक्त आ गया है.

विशाल डडलानी की लोगों से खास अपील
पठान को लेकर विशाल ने लोगों से खास अपील की है. उन्होंने कहा- कोई स्पॉइलर नहीं, कोई तस्वीर नहीं, कोई वीडियो नहीं. कृपया पाइरेसी के खिलाफ लड़ाई का समर्थन करें और ऐसे किसी भी अकाउंट की रिपोर्ट करें जो ऐसी कोई भी पोस्ट करता है.

कटरीना ने शाहरुख-दीपिका को खास अंदाज में किया विश
कटरीना कैफ ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को पठान के लिए गुड लक विश किया है. कटरीना ने टाइगर फिल्म से अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- मेरा दोस्त पठान एक खतरनाक मिशन पर है. राष्ट्रीय सुरक्षा के हित में यह बेहद जरूरी है कि आप इस बारे में कुछ भी जाहिर न करें. अब आप सभी इस मिशन का हिस्सा हैं. कटरीना की इस पोस्ट को दीपिका पादुकोण ने रीशेयर करके उनपर प्यार लुटाया है.

पठान की स्क्रीनिंग में पहुंचे सितारे
25 जनवरी को पठान की रिलीज से एक दिन पहले फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई. स्क्रीनिंग में गौरी खान, रानी मुखर्जी, विशाल डडलानी समेत कई सितारों को स्पॉट किया गया.

रानी मुखर्जी पठान की स्क्रीनिंग में जाते हुए

पठान की स्क्रीनिंग में जाते हुए दीपिका पादुकोण


गुजरात में 'पठान' का विरोध नहीं करेंगे बजरंग दल-वीएचपी
'पठान' के खिलाफ कई शहरों में प्रदर्शन करने में आगे रहने वाले विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल अब गुजरात में फिल्म का विरोध नहीं करेंगे. गुजरात में विश्व हिंदू परिषद के क्षेत्र मंत्री अशोक रावल ने इस बारे में एक ऑफिशियल बयान जारी किया है. अपने बयान में उन्होंने 'पठान' में बदलाव करवानेके लिए सेंसर बोर्ड की प्रशंसा की और कहा कि अब फिल्म देखना या न देखना जनता के ऊपर है.

टिकट सेल्स में पठान ने KGF 2 को छोड़ा पीछे
पठान के रिलीज होने से पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग जोरों- शोरों पर चल रही है. एडवांस बुकिंग में पठान ने कई रिकॉर्ड्स ब्रेक कर दिए हैं. नेशनल चेन्स में पठान की रिलीज से पहले ही 5,21,000 टिकट्स बिक चुके थे. इसी के साथ पठान एडवांस फिल्म टिकट्स की सेल में सेकेंड हाइएस्ट फिल्म बन चुकी है.

सिनेमाघरों के लिए बहार लेकर आई पठान
कोरोना काल के बाद से फिल्म बिजनेस काफी स्ट्रगल कर रहा है. कई बड़े बैनर की फिल्मों को दर्शक ना मिलने से शोज कैंसिल किए गए. वहीं, देश के कई सिनेमाघरों में ताले लग चुके थे. लेकिन शाहरुख खान की पठान इन बंद पड़े सिनेमाघरों के लिए बहार लेकर आई है. पठान की रिलीज के साथ देश के बंद पड़े कई सिंगल थियेटर्स खुल रहे हैं.

इतने महंगे बिके पठान के टिकट्स

शाहरुख की कमबैक फिल्म को देखने के लिए लोग हजारों रुपयों का टिकट ले रहे हैं. 20 जनवरी को जब से पठान की एडवांस बुकिंग शुरू हुई है, मूवी के टिकट्स के रेट्स आसमान छू रहे हैं. लेकिन किंग खान के फैंस उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए महंगे से महंगे टिकट्स लेने से पीछे नहीं हट रहे हैं. गुरुग्राम के एंबियंस मॉल में पठान का टिकट 2400, 2200 और 2000 रुपये में बिका है.

बेशर्म रंग पर हुई कंट्रोवर्सी
पठान का पहला गाना रिलीज होते ही फिल्म को लेकर विवाद खड़ा हो गया था. बेशर्म रंग गाने में दीपिका पादुकोण केसरी रंग की बिकिनी में दिखीं, जिसपर कई धार्मिक संगठन के लोगों ने आपत्ति जताई. उनका कहना है कि बेशर्म रंग गाने पर केसरी बिकिनी पहनना भगवा रंग का अपमान है.


\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

बजट सेशन के दौरान चीन के साथ जारी सीमा विवाद पर चर्चा चाहती है कांग्रेस

News Flash 27 जनवरी 2023

बजट सेशन के दौरान चीन के साथ जारी सीमा विवाद पर चर्चा चाहती है कांग्रेस

Subscribe US Now