Renault Kiger RXT AMT Opt Finance Plan: कम बजट में खरीदनी है कॉम्पैक्ट SUV तो यहां जानें रेनो काइगर के ऑटोमैटिक वेरिएंट को खरीदने का फाइनेंस प्लान

एसयूवी सेगमेंट में आने वाली कॉम्पैक्ट एसयूवी की डिमांड हाल के वर्षों में तेजी से बढ़ी है। इस भारी डिमांड की वजह है इन कॉम्पैक्ट एसयूवी की कीमत, माइलेज और उनमें मिलने वाले फीचर्स।

कॉम्पैक्ट

4 1 39
Read Time5 Minute, 17 Second

एसयूवी सेगमेंट में आने वाली कॉम्पैक्ट एसयूवी की डिमांड हाल के वर्षों में तेजी से बढ़ी है। इस भारी डिमांड की वजह है इन कॉम्पैक्ट एसयूवी की कीमत, माइलेज और उनमें मिलने वाले फीचर्स।

कॉम्पैक्ट एसयूवी की मौजूदा रेंज में हम बात कर रहे हैं रेनॉल्ट काइगर के बारे में जो अपने आकर्षक डिजाइन कम कीमत और फीचर्स के चलते पसंद की जा रही है। रेनॉल्ट काइगर के आरएक्सटी एएमटी ऑप्शनल वेरिएंट की शुरुआती कीमत 8,17,000 रुपये है जो ऑन रोड होने पर 9,24,456 रुपये हो जाती है।

अगर आप इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को पसंद करते हैं तो यहां जान सकते हैं उस फाइनेंस प्लान के बारे में जिसमें आप 9 लाख रुपये एक साथ खर्च किए बिना इस एसयूवी को घर ले जा सकेंगे।

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस एसयूवी को खरीदते हैं तो इसके लिए बैंक 8,32,345 रुपये का लोन देगा। इस लोन के बाद आपको 92,000 रुपये बतौर न्यूनतम डाउन पेमेंट देनी होगी। इसके बाद हर महीने 17,603 रुपये की मंथली ईएमआई भरनी होगी।

रेनॉल्ट काइगर आरएक्सजेड एएमटी पर मिलने वाले लोन को चुकाने के लिए बैंक की तरफ से 5 वर्ष का समय निर्धारित किया गया है। इस दौरान बैंक दिए जा रहे लोन अमाउंट पर 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

(ये भी पढ़ें– सबसे कम कीमत में सबसे ज्यादा सुरक्षित टॉप 3 कार, जिन्हें मिली है Global NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग)

फाइनेंस प्लान के तहत मिलने वाले लोन, डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान को पढ़ने के बाद आप जान लीजिए इस एसयूवी के इंजन और फीचर्स की पूरी डिटेल।

(ये भी पढ़ें– प्रीमियम फीचर्स के साथ मिड रेंज में आती हैं ये टॉप 3 सनरूफ कार, जानें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल)

Renault Kiger RXT AMT Opt Engine and Transmission: इंजन और ट्रांसमिशन की बात करें तो इसमें 999 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन 71.01 बीएचपी की पावर और 96 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है।

Renault Kiger RXT AMT Opt mileage: माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये रेनॉल्ट काइगर 19.03 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

Kiger RXT AMT Opt Features: रेनॉल्ट काइगर में मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, जैसे फीचर्स को दिया गया है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

राजस्थान रॉयल्स के मालिक के साथ शेन वार्न की हुई थी तूतू-मैंमैं, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने दे दी थी टीम छोड़ने की धमकी

दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर दिवंगत शेन वार्न की कप्तानी में साल 2008 में आईपीएल के पहले सत्र में राजस्थान रॉयल्स की टीम विजेता बनी थी। टीम 14 साल बाद आईपीएल 2022 में फाइनल में पहुंची है और रविवार को

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now