गारंटी, वारंटी और फाइनेंस प्लान के साथ काफी कम कीमत पर यहां मिल रही है Maruti S Presso, पढ़ें ऑफर की डिटेल

कार सेक्टर में लंबी माइलेज वाली कम बजट कारों की मांग हमेशा बनी रहती है जिसे देखते हुए कंपनियों ने कम बजट में मिनी एसयूवी से लेकर सेडान और दूसरे सेगमेंट कारों को लॉन्च करना शुरू कर दिया है। कम बजट मे

4 1 40
Read Time5 Minute, 17 Second

कार सेक्टर में लंबी माइलेज वाली कम बजट कारों की मांग हमेशा बनी रहती है जिसे देखते हुए कंपनियों ने कम बजट में मिनी एसयूवी से लेकर सेडान और दूसरे सेगमेंट कारों को लॉन्च करना शुरू कर दिया है। कम बजट में आने वाली माइलेज कारों की रेंज में से एक है मारुति एस्प्रेसो जो एक माइक्रो एसयूवी है जिसे इसके डिजाइन, माइलेज और फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है।

मारुति एस्प्रेसो की शुरुआत कीमत 4 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है जो टॉप वेरिएंट में जाने पर 5.64 लाख रुपये हो जाती है। अगर आप इस कार को पसंद करते हैं तो यहां जान लें इस कार को बहुत आसान और कम कीमत पर खरीदने की पूरी डिटेल। मारुति एस्प्रेसो पर मिलने वाले ऑफर अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट से मिले हैं जिसमें से आप यहां जानेंगे बेस्ट ऑफर्स की पूरी डिटेल।

मारुति एस्प्रेसो पर आज का पहला ऑफर MARUTI SUZUKI TRUE VALUE वेबसाइट से मिला है जहां इसका 2019 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत 3,65,000 रुपये तय की गई है। इस एसयूवी को खरीदने पर कंपनी 1 साल की वारंटी, 3 फ्री सर्विस और फाइनेंस प्लान भी दे रही है।

दूसरा ऑफर CARDEKHO वेबसाइट से मिला है यहां इसका 2020 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत 3,89,000 रुपये तय की गई है। इस एसयूवी को खरीदने पर कंपनी फाइनेंस प्लान के साथ गारंटी और वारंटी का प्लान भी दे रही है।

(ये भी पढ़ें– प्रीमियम फीचर्स के साथ मिड रेंज में आती हैं ये टॉप 3 सनरूफ कार, जानें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल)

तीसरा ऑफर CARS24 से मिला है जहां इस मारुति एस्प्रेसो का 2019 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत 3,84,599 रुपये तय की गई है। इस कार को खरीदने पर कंपनी छह महीने की वारंटी, सात दिन की मनी बैक गारंटी के साथ जीरो डाउन पेमेंट फाइनेंस प्लान भी दे रही है।

मारुति एस्प्रेसो पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल जानने के बाद आप जान लीजिए इस एसयूवी के इंजन और फीचर्स की पूरी डिटेल। मारुति एस्प्रेसो में 998 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन 1 लीटर पेट्रोल इंजन है जो 68 पीएस की पावर और 90 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि ये एसयूवी पेट्रोल पर 21.4 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी पर 31.2 किलोमीटर प्रति किलो का माइलेज देती है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

यह नंबर डायल करते ही हैक हो जाएगा WhatsApp अकाउंट, कभी न करें ये गलतियां

WhatsApp पर फ्रॉड के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। यूजर्स को लूटने के लिए हैकर्स हर दिन नए-नए तरीके अपना रहे हैं। अब इसी क्रम में सुरक्षा विशेषज्ञों ने एक नए धोखाधड़ी की खोज की है, जिसमें सिर्फ एक फोन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now