Certified Maruti Vitara Brezza- 1 साल की वारंटी, 3 फ्री सर्विस और फाइनेंस प्लान के साथ 5 लाख में यहां मिल रही है मारुति विटारा ब्रेजा

Maruti Suzuki ने हाल ही में अपनी पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी विटारा ब्रेजा को अलग अलग करके दो एसयूवी को ब्रेजा और ग्रैंड विटारा को लॉन्च किया है। मगर मार्केट में मारुति विटारा ब्रेजा का क्रेज आज भी बना

4 1 8
Read Time5 Minute, 17 Second

Maruti Suzuki ने हाल ही में अपनी पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी विटारा ब्रेजा को अलग अलग करके दो एसयूवी को ब्रेजा और ग्रैंड विटारा को लॉन्च किया है। मगर मार्केट में मारुति विटारा ब्रेजा का क्रेज आज भी बना हुआ है। कंपनी ने इस कार प्रोडक्शन बंद कर दिया है लेकिन ये एसयूवी अभी भी बड़ी संख्या में मार्केट में मौजूद है।

अगर आप इस मारुति विटारा ब्रेजा (Maruti Vitara Brezza) को पसंद करते हैं या इसका सेकंड हैंड मॉडल खरीदना चाहते हैं और एक अच्छी डील की तलाश कर रहे हैं तो यहां जान लीजिए इस एसयूवी पर मिलने वाले आज के बेस्ट ऑफर्स की डिटेल जिसमें ये एसयूवी आपको आधी से भी कम कीमत पर मिल सकती है।

मारुति विटारा ब्रेजा (Maruti Vitara Brezza) के सेकंड हैंड मॉडल पर मिलने वाले इन ऑफर्स को अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट से लिया गया है जिसमें आप जानेंगे आज के बेस्ट ऑफर्स की डिटेल।

Second Hand Maruti Vitara Brezza

सेकंड हैंड मारुति विटारा ब्रेजा पर मिलने वाली पहली डील MARUTI SUZUKI TRUE VALUE पर मौजूद है जहां इस एसयूवी का 2018 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इस एसयूवी का रजिस्ट्रेशन उत्तर प्रदेश का है और इसकी कीमत 5 लाख रुपये रखी गई है। इस एसयूवी को यहां से खरीदने पर 1 साल की वारंटी, तीन फ्री सर्विस और फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

Used Maruti Vitara Brezza

यूज्ड मारुति विटारा ब्रेजा पर मिल रही दूसरी सस्ती डील CARWALE वेबसाइट पर मौजूद है जहां इस एसयूवी का दिल्ली नंबर वाला 2018 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस एसयूवी के लिए 5.5 लाख रुपये कीमत तय की गई है और इसके साथ फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

Maruti Vitara Brezza Second Hand

मारुति विटारा ब्रेजा सेकंड हैंड मॉडल पर तीसरी सस्ती डील OLX के कार सेक्शन में मौजूद है। यहां मारुति विटारा ब्रेजा का 2018 मॉडल लिस्ट है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इस कार की कीमत 5.89 लाख रुपये रखी गई है। सेलर की तरफ से इस एसयूवी के के साथ कोई फाइनेंस प्लान या दूसरा ऑफर नहीं दिया जाएगा।

आवश्यक सूचना: यहां बताए गए मारुति विटारा ब्रेजा के सेकेंड हैंड विकल्पों की डिटेल पढ़ने के बाद आप अपने बजट और पसंद के हिसाब से किसी भी विकल्प को चुन सकते हैं। मगर किसी भी कार को ऑनलाइन खरीदने से पहले लोकेशन पर जाकर उसकी असली कंडीशन की जांच जरूर कर लें वरना डील होने के बाद आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IND vs NZ: रांची में टीम इंडिया ने टेके घुटने, कीवी टीम ने 21 रनों से हराया

India vs New Zealand 1st T20 Live Score: भारत और न्यूजीलैंड (Ind vs Nz 1st T20) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (JSCA) स्टेडियम में खेला गया. इस सीरीज में टीम इंडिया की कमान हार्दिक पांड्या संभाल रहे ह

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now