सनी लियोनी का बर्थडे मनाने स्टेडियम पहुंचा फैन, PHOTOS में देखें दीवानगी

4 1 22
Read Time5 Minute, 17 Second

Kohli vs PBKS
  • 1/8

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में पंजाब किंग्स (PBKS) ने अपनी छठी जीत दर्ज की. शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को 54 रनों से हराया. मैच में मयंक अग्रवाल और विराट कोहली आमने-सामने थे.

Kohli Fans
  • 2/8

इस मैच के दौरान फैन्स के बीच दोनों पंजाब-बेंगलुरु टीम और प्लेयर्स की दीवानगी भी देखने को मिली. सभी फैन्स अपने पोस्टर लेकर पहुंचे थे, जिस पर अपनी दीवानगी को बयां किया हुआ था. एक फैन ने लिखा- मेरे खून में RCB है.

Sunny Fan
  • 3/8

इसी बीच एक ऐसा भी व्यक्ति नजर आया, जो बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का फैन निकला. उस व्यक्ति ने अपने कार्ड पर 'हैप्पी बर्थडे सनी' लिखा. दरअसल, सनी लियोनीका जन्मदिन भी 13 मई को ही आता है. वह शुक्रवार को 41 साल की हो गई हैं.

Kohli Female fan
  • 4/8

स्टैंड में दर्शकों के बीच विराट कोहली की एक फीमेल फैन नजर आई, जो कोहली और आरसीबी के साथ अपना बर्थडे मनाने के लिए मैच देखने पहुंची थी. उस फैन ने अपने कार्ड पर लिखा- मैं यहां विराट कोहली और आरसीबी के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने आई हूं.

RCB Fans
  • 5/8

दर्शकों के बीच स्टैंड में विराट कोहली की एक नन्ही फैन भी नजर आई. उसने कार्ड के जरिए बताया कि विराट उसके हीरो हैं. दर्शकों के बीच ही एक ओल्ड एज कपल भी दिखा, जिसने अपने कार्ड पर लिखा- मेरे में RBC दौड़ता है RCB.

Kohli Fans
  • 6/8

मैच में पंजाब टीम ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 9 विकेट पर 209 रन बनाए थे. जॉनी बेयरस्टो ने 29 बॉल पर ताबड़तोड़ तरीके से 66 रनों की पारी खेली. बीच में लियाम लिविंगस्टोन ने 42 बॉल पर 70 रन जड़े. इस पारी के लिए बेयरस्टो को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया.

Virat Fan
  • 7/8

जवाब में बेंगलुरु टीम 9 विकेट पर 155 रन ही बना सकी और 54 रनों से मैच गंवा दिया. ग्लेन मैक्सवेल ने 35 और रजत पाटिदार ने 26 रन बनाए. कप्तान फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली समेत बाकी सभी प्लेयर फ्लॉप ही साबित हुए.

preity zinta owner of pbks
  • 8/8

All Photo Credit: @IPL.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

यूपीः विधान परिषद में सपा से छिन सकता है नेता प्रतिपक्ष का तमगा, जानें सदन में किस तरह तेजी से बदल रहे समीकरण

यूपी में लगातार दो चुनावों में सत्ता से बाहर रहने वाली समाजवादी पार्टी को अब एक और झटका लग सकता है। बता दें कि राज्य की विधान परिषद में सपा से विपक्षी की कुर्सी छिन सकती है। मौजूदा स्थिति में विधान

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now