क्या है करण जौहर का लव लाइफ स्टेटस? जानकर रह जाएंगे हैरान; बोले- मैं डेढ़ रिलेशन..

Karan Johar On His Love Life: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पिछले 26 साल से एक्टिव फिल्ममेकर करण जौहर ने दर्शकों को कई शानदार और रोमांटिक फिल्में दी हैं, जिनको आज भी काफी पसंद किया जाता है. आने वाले समय में भी उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के

4 1 27
Read Time5 Minute, 17 Second

Karan Johar On His Love Life: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पिछले 26 साल से एक्टिव फिल्ममेकर करण जौहर ने दर्शकों को कई शानदार और रोमांटिक फिल्में दी हैं, जिनको आज भी काफी पसंद किया जाता है. आने वाले समय में भी उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए एकदम तैयार है. इसी बीच फिल्म निर्माता करण जौहर ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में खुलकर बात की और बताया कि वे काफी लंबे समय से सिंगल हैं.

साथ ही निर्माता ने खुलासा किया कि अब उन्हें किसी साथी की तलाश नहीं है. फेय डिसूजा के साथ बातचीत में करण ने कहा कि वे अपनी पूरी लाइफ में 'डेढ़ रिलेशनशिप' में रहे हैं और जब वे अपने 40 की उम्र तक एक सच्चे साथी की तलाश कर रहे थे, तो उन्होंने 50 साल की उम्र के बाद इसकी तलाश बंद कर दी. करण ने कहा, 'मैं सिंगल हूं और बहुत लंबे समय से किसी रिलेशनशिप में नहीं रहा हूं. असल में मैं अपने पूरे जीवन में डेढ़ रिलेशनशिप में रहा हूं'.

क्या है करण जौहर का रिलेशनशिप स्टेटस?

करण जौहर ने बात करते हुए आगे कहा, 'मैं आपको ये नहीं बता सकता कि मैं अपने सिंगल स्टेटस को कितना एंजॉय करता हूं. मुझे नहीं लगता कि मैं इसे अब बदल सकता हूं. बाथरूम या बेडरूम या अपनी जगह या शेड्यूल को शेयर करना भूल जाइए, मुझे लगता है कि आपके दिन की शक्ति आपके पास है. आपकी जिम्मेदारी आपके बच्चों और आपकी मां के लिए है, बस इतना ही'. उन्होंने आगे कहा, 'जब मैं 40 साल का हुआ तो मुझे एक खालीपन महसूस हुआ था'.

अनन्या, शनाया, खुशी... अनंत-राधिका की हल्दी के रंग में रंगी तीनों हसीनाएं; ओरी ने शेयर की Photo; तो पहचानना हुआ मुश्किल

50 के बाद नहीं किसी की जरूरत

करण ने बताया, 'लेकिन जब मैं 50 साल का हुआ, तो मुझे लगा कि मैं अब कुछ नहीं चाहता. मैं इसे रोक नहीं रहा हूं, लेकिन अब मुझे ऐसा होता हुआ नहीं दिख रहा है. मैं एजेंसियों, ब्लाइंड डेट स्थितियों से गुजरा हूं और देश में और देश से बाहर लोगों से मिला हूं. अब अगर मुझे ये अच्छा लगता है, तो मुझे इसकी बिल्कुल भी जरूरत महसूस नहीं होती है'. वहीं, अगर करण जौहर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, सात साल के ब्रेक के बाद उन्होंने पिछले साल 2023 में वापसी की थी.

करण जौहर का वर्कफ्रंट

पिछले साल वो रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ निर्देशक की कुर्सी पर लौटे थे. वहीं, अब उनकी एक के बाद एक कई फिल्में पाइपलाइन में बनी हुई हैं, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में उनकी 'किल' मूवी रिलीज हुई है. इसके अलावा उनकी फिल्म 'बैड न्यूज' सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, जिसमें विक्की कौशल के साथ तृप्ति डिमरी और एमी विर्क हैं. साथ ही उनकी और कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

शूटर का मकसद हम नहीं जानते, ट्रंप पर जानलेवा हमले के 24 घंटे बाद बोले बाइडेन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now