अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में Orry को वड़ा पाव में मिला बाल, शेयर की Video

Anant Ambani and Radhika Merchant Pre-Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन्स कई महीनों से चल रहे हैं. जिसमें से एक इवेंट इटली के पोर्टफोनियो में भी हुआ था, जिसमें कई शाहरुख खान, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, कियारा-सिद्धार्थ

4 1 24
Read Time5 Minute, 17 Second

Anant Ambani and Radhika Merchant Pre-Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन्स कई महीनों से चल रहे हैं. जिसमें से एक इवेंट इटली के पोर्टफोनियो में भी हुआ था, जिसमें कई शाहरुख खान, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, कियारा-सिद्धार्थ समेत कई बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की थी. सेलिब्रेटी इंफ्लुएंसर ओरी (Orry) भी अंबानी फैमिली के फंक्शन का हिस्सा बने थे. ओरी ने अब अनंत-राधिका के पोर्टफोनियो इवेंट का व्लॉग सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है, जिसमें वह फूड स्टॉल्स का टूर करते दिखाई दे रहे हैं और तभी उन्हें वड़ा पाव से बाल मिलता है.

वड़ा पाव से निकला बाल!

ओरी (Orry Video) अपने व्लॉग में अलग-अलग फूड स्टॉल पर जाकर खाने और स्वाद का जायजा लेते दिख रहे हैं. तभी ओरी मुंबई के फेमस स्ट्रीट फूड वड़ा पाव के स्टॉल पर पहुंचते हैं, जहां उनकी बेस्ट फ्रेंड तानिया श्रॉफ मिलती हैं. ओरी और तानिया प्लेट में वड़ा पाव लेते हैं. तानिया जैसे ही पहला बाइट लेती हैं तो पहले 'वाऊ' कहती हैं और फिर अगले ही सेकेंड कहती हैं इसमें 'बाल' है. और ओरी फिर बाइट खाए वड़ा पाव में जूम करके बाल दिखाते हैं. बाल निकलने के बाद, ओरी दूसरे वड़ा पाव की बाइट लेते हैं और ऐसे रिएक्ट करते हैं जैसे वह एन्जॉय कर रहे हैं. तानिया बैकग्राउंड में कहती सुनाई देती हैं कि वह और लेना चाहती थीं लेकिन इसमें बाल है.

कई अफेयर, नेपाली बिजनेसमैन से शादी, 2 साल में तलाक, गलत मर्दों के चक्कर में पड़ीं, अब 53 साल की उम्र में छलका दर्द

12 जुलाई को है अनंत-राधिका की शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant-Radhika Wedding) की शादी का मेन सेलिब्रेशन तीन दिन चलने वाला है. जिसमें पहले दिन यानी 12 जुलाई को शुभ विवाह होगा, दूसरे दिन यानी 13 जुलाई को शुभ आर्शीवाद और 14 जुलाई को मंगल उत्सव यानी वेडिंग रिसेप्शन होगा. बता दें, अनंत-राधिका के संगीत की सेरेमनी 5 जुलाई को रखी गई थी, जहां सलमान खान, बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर, मानुषी छिल्लर, सारा अली खान और अनन्या पांडे समेत बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने शिरकत की थी.

Urvashi Rautela hospitalized: अस्पताल में भर्ती हुईं उर्वशी रौतेला, शूटिंग के दौरान लगी भयंकर चोट

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

शूटर का मकसद हम नहीं जानते, ट्रंप पर जानलेवा हमले के 24 घंटे बाद बोले बाइडेन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now