हल्दी में छाईं राधिका, तो मेहंदी में ईशा अंबानी ने रॉयल लुक से बढ़ाई रौनक

Isha Ambani Mehndi Look: बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं. अनंत-राधिका के फंक्शन जोर-शोर से चल रहे हैं. ऐसे में अंबानी फैमिली की लेडीज के लुक सोशल मीडिया पर चारों

4 1 20
Read Time5 Minute, 17 Second

Isha Ambani Mehndi Look: बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं. अनंत-राधिका के फंक्शन जोर-शोर से चल रहे हैं. ऐसे में अंबानी फैमिली की लेडीज के लुक सोशल मीडिया पर चारों तरफ छाए हुए हैं. जहां एक तरफ राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) का हल्दी वाला लुक सोशल मीडिया पर तारीफें बटोर रहा है, वहीं दूसरी तरफ ईशा अंबानी (Isha Ambani) का भी हल्दी-मेहंदी के फंक्शन का लुक सामने आ गया है. जिसमें ईशा अंबानी अपनी मां नीता का हार पहने बेहद ही खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

ईशा अंबानी की हल्दी-मेहंदी फंक्शन की फोटोज वायरल

ईशा अंबानी (Isha Ambani Photos) के हल्दी-मेहंदी फंक्शन की फोटोज अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटोज में ईशा ने सी ग्रीन और गोल्डन कलर का लहंगा कैरी किया है. जिसके साथ व्हाइट कलर का ब्लाउज मैच किया गया है. ईशा अंबानी के लहंगे पर गोल्डन जरी वर्क से कमल के फूल बने थे. साथ ही उनके गुलाबी रंग के दुपट्टे पर गोल्डन और सी ग्रीन कलर से काम किया गया था. ईशा अंबानी ने डिजाइनर लहंगे के साथ अपनी मां नीता अंबानी की एमरॉल्ड ज्वेलरी कैरी की थी.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में Orry को वड़ा पाव में मिला बाल, Video में दिखाया हाल

ईशा अंबानी के हेयर स्टाइल पर टिकी लोगों की नजर

ईशा अंबानी (Isha Ambani New Look) ने खूबसूरत रॉयल लहंगे को साउथ इंडियन टच भी दिया. ईशा ने लंबी चोटी पर गोल्ड की ज्वेलरी भी कैरी की थी, जिसे साउथ इंडियन जाड़ा कहते हैं. लंबी चोटी के साथ ईशा ने बड़ा-सा गजरा भी लगाया था, यह उनके लुक में चार-चांद लगा रहा था. ईशा अंबानी की अनंत-राधिका के हल्दी मेहंदी फंक्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

कई अफेयर, नेपाली बिजनेसमैन से शादी, 2 साल में तलाक, गलत मर्दों के चक्कर में पड़ीं, अब 53 साल की उम्र में छलका दर्द

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Jharkhand Election: झारखंड में इन सीटों पर विस चुनाव लड़ेगी JDU, केंद्र को भेजी जाएगी लिस्ट

राज्य ब्यूरो, रांची। प्रदेश जदयू ने विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए 10 से 12 सीटें चिह्नित की हैं। ये वैसी सीटें हैं जहां भाजपा या तो कमजोर है या वहां भाजपा का कोई विधायक नहीं है।

प्रदेश कार्यसमिति ने शनिवार को हुई बैठक में सीटों को चिह्नित कर

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now