शाहरुख की वजह स्कूल से सस्पेंड हुआ, आज किंग खान की हीरोइन के साथ रखता है खास कनेक्शन

Ranveer Singh and Shah Rukh Khan: इंडियन सिनेमा के पॉवर हाउस के नाम पर जाने वाला यह एक्टर कभी शाहरुख खान और मलाइका अरोड़ा की वजह से स्कूल से सस्पेंड हो गया था. लेकिन आज इस एक्टर ने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपना डंका बजाया हुआ है. कभी शाहर

4 1 22
Read Time5 Minute, 17 Second

Ranveer Singh and Shah Rukh Khan: इंडियन सिनेमा के पॉवर हाउस के नाम पर जाने वाला यह एक्टर कभी शाहरुख खान और मलाइका अरोड़ा की वजह से स्कूल से सस्पेंड हो गया था. लेकिन आज इस एक्टर ने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपना डंका बजाया हुआ है. कभी शाहरुख (Shah Rukh Khan) की वजह से स्कूल से सस्पेंड होने वाला यह एक्टर आज शाहरुख खान की हीरोइन के साथ खास रिश्ता शेयर करता है. जी हां...आज हम बात करने जा रहे हैं 'बैंड बाजा बारात', 'गली ब्वॉय' और 'पद्मावत' जैसी फिल्मों के स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बारे में.

शाहरुख खान की वजह से हुए स्कूल से सस्पेंड!

फिल्मी दुनिया से कनेक्शन रखने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh Movies) ने 'लूटेरा' फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इवेंट में अपने स्कूल से सस्पेंड होने का किस्सा सुनाया था. रणवीर सिंह ने बताया था वह स्कूल में क्लास में 'छैयां-छैयां' गाना सुनते थे, जिसकी वजह से सस्पेंड भी हुए थे. बता दें, 'छैयां-छैयां' गाने में मलाइका अरोड़ा ने चलती ट्रेन की छत पर डांस किया था, जिसमें शाहरुख खान भी थे.

कई अफेयर, नेपाली बिजनेसमैन से शादी, 2 साल में तलाक, गलत मर्दों के चक्कर में पड़ीं, अब 53 साल की उम्र में छलका दर्द

फिल्मों और टीवी के शौकीन रहे हैं रणवीर सिंह

रणवीर सिंह (Ranveer Singh News) ने अपनी फिल्म 'गली ब्वॉय' के प्रमोशन के दौरान एक इवेंट में बताया था- मैं 90's का बच्चा हूं, 1985 में जन्म हुआ था, 90 का दशक मुझे डिफाइन करताहै. मैंने हर चीज उस दौर की फिल्मों, म्यूजिक, पॉप कल्चर से फॉलो की है. रणवीर ने कहा था- मुझे याद है कि मैं जबान संभाल के, देख भाई देख खूब देखता था. मैं टीवी का बच्चा था, जब बच्चे बाहर होते थे, तो मैं टीवी के सामने होता था.

शाहरुख खान की हीरोइन से कनेक्शन

शाहरुख खान की हीरोइन से रणवीर सिंह का स्पेशल रिश्ता है. जी हां...वह हीरोइन और कोई नहीं, बल्कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हैं. दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. रणवीर सि्ंह और दीपिका पादुकोण इस साल अपने पहले बच्चे का वेलकम करने जा रहे हैं. रणवीर-दीपिका ने अपने बेबी को लेकर गुडन्यूज 29 फरवरी 2024 को अनाउंस की थी.

एक शख्स के कहने पर चुपके से अमृता सिंह ने सैफ अली खान को खिला दी थीं नींद की गोलियां! सालों बाद पता लगा सच

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Anant Radhika Wedding: साल की सबसे भव्य अनंत-राधिका की शादी में मेहमानों को कैसे मिली एंट्री? गवाह बने देश और दुनिया के दिग्गज

पीटीआई, मुंबई। एशिया के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और फार्मा क्षेत्र के दिग्गज विरेन मर्चेंट की बेटी राधिका की शादी में आयोजन की भव्यता और मेहमानों की दिव्यता ने पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। लेकिन इन आयोजन को इतन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now