इस दिन OTT पर स्ट्रीम होगी राजमौली की ‘RRR’, जानें और कौनसी फिल्में और वेब सीरीज होंगी रिलीज

जिस फिल्म का दर्शक बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं वो जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है। जी हां! एसएस राजमौली की फिल्म RRR 20 मई से जी5 पर स्ट्रीम होने वाली है। जी 5 ने 13 मई को फिल्म का टीजर शेयर

4 1 29
Read Time5 Minute, 17 Second

जिस फिल्म का दर्शक बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं वो जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है। जी हां! एसएस राजमौली की फिल्म RRR 20 मई से जी5 पर स्ट्रीम होने वाली है। जी 5 ने 13 मई को फिल्म का टीजर शेयर करते हुए फिल्म के डिजीटर प्रीमियर की घोषणा की है। ये फिल्म 20 मई से हिंदी में BookMyShow Stream पर रेंट या बाय ऑप्शन के साथ भी उपलब्ध होगी।

फिल्म दुनिया भर में लगभग 1,127 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर की दोस्ती दर्शकों को काफी पसंद आई है। इसके अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर्स आलिया भट्ट और अजय देवगन भी हैं।

लॉकडाउन के समय में सिनेमाघर बंद होने के कारण लोगों को ओटीटी की आदत हो गई है। इसलिए उन्हें ओटीटी पर ही अच्छे मनोरंजन की उम्मी रहती है। ये तो रही आरआरआर की बात, इसके अलावा भी ओटीटी पर कई फिल्में और वेब सीरीज स्ट्रीम होने वाली हैं।

मॉर्डन लव मुंबई: ‘मॉर्डन लव मुंबई’ एक वेब सीरीज है जो 13 मई यानी आज से ही ओटीटी पर रिलीज हो रही है। ये किसी एक कहानी नहीं बल्कि अलग-अलग कहानियों के बारे में है। इसमें कई लोगों की लव स्टोरी के बारे में दिखाया जाएगा। इस सीरीज को 6 डायरेक्टरों ने मिलकर बनाया है। मॉर्डन लव मुंबई अमेजम प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज हो रही है।

महाभारत मर्डर: 13 मई यानी आज ‘महाभारत मर्डर’ भी रिलीज हो रही है। ये एक वेब सीरीज है, जिसमें काफी थ्रिल और सीरीयल मर्डर सस्पेंस देखने को मिलेगा। ये वेब सीरीज अर्नब रॉय की बुक ‘महाभारत मर्डर’ पर आधारित है। ये वेब सीरीज होईचोई (hoichoi) प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी।

आधा इश्क: रोमांटिक लोगों के लिए कल यानी 12 मई को प्यार से भरी वेब सीरीज ‘आधा इश्क’ रिलीज हो चुकी है। इसमें आमना शरीफ, गौरव अरोड़ा, कुणाल रॉय कपूर मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। ये सीरीज केवल रोमांस ही नहीं थ्रिल से भी भरी है। ये कल से वूट (Voot) पर रिलीज हो चुकी है।

ये तो रही हिंदी फिल्में और वेब सीरीज, इनके अलावा हॉलीवुक की भी कई फिल्में आने वाले हफ्ते में रिलीज होने वाली हैं। ‘ट्रांसफॉर्मर्स’ फिल्म 20 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। ‘द गेम’ फिल्म 16 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इनके अलावा 6 मई को नेटफ्लिक्स पर फिल्म ‘एवरेस्ट’ भी रिलीज होने जा रही है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

नेपाल Live: तारा एयरलाइंस का विमान हुआ दुर्घटना का शिकार, मुस्टांग में मिला मलबा

स्टोरी हाइलाइट्स
  • पोखरा से 19 यात्रियों को लेकर विमान उड़ा था
  • विमान से अंतिम संपर्क Lete

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now