सोहेल खान शादी के 24 साल बाद पत्नी से लेंगे तलाक, भाई अरबाज भी मलाइका से हो चुके हैं अलग

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिश्ते बनना और बिगड़ना कोई बड़ी बात नहीं है। यहां पर सालों पुराने रिश्ते पलभर में खत्म हो जाते हैं। हाल ही में खबर आ रही है कि बी-टाउन के सुपरस्टार सलमान खान के घर में एक और रि

4 1 38
Read Time5 Minute, 17 Second

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिश्ते बनना और बिगड़ना कोई बड़ी बात नहीं है। यहां पर सालों पुराने रिश्ते पलभर में खत्म हो जाते हैं। हाल ही में खबर आ रही है कि बी-टाउन के सुपरस्टार सलमान खान के घर में एक और रिश्ता टूटने जा रहा है। दरअसल मलाइका और अरबाज़ ने शादी के 19 साल बाद 2017 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। वहीं अब दबंग सलमान खान के भाई सोहेल खान तलाक लेने जा रहे हैं। सोहेल खान की तलाक की खबर ने सोशल मीडिया की दुनिया को हिलाकर रख दिया है।

फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा है कि सोहेल खान और सीमा खान अलग होने जा रहे हैं। सोहेल खान और सीमा खान आज फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट हुए। उनकी फैमिली कोर्ट के बाहर से तस्वीरें वायरल हो रही हैं। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक फैमिली कोर्ट के एक सूत्र ने बताया है कि सोहेल खान और सीमा खान आज कोर्ट में मौजूद थे। दोनों ने तलाक फाइल किया है।

पार्टी में हुई थी पहली मुलाकात: सीमा सचदेव दिल्‍ली की रहने वाली हैं। वह फैशन की दुनिया में अपना करियर संवारने के लिए मुंबई आईं थीं। बताया जाता है कि चंकी पांडे की सगाई पार्टी में सीमा और सोहेल पहली बार मिले थे। पार्टी में दोस्‍ती हुई और यहीं से प्‍यार परवान चढ़ा और 15 मार्च 1998 को शादी की। इस कपल ने दो बार शादी की थी। एक बार निकाह पढ़ा था; जबकि दूसरी बार आर्य समाज मंदिर से शादी की थी।

सीमा ने परिवार के खिलाफ जा कर की थी शादी: सीमा का परिवार सोहेल खान से शादी के लिए तैयार नहीं था। इसकी एक बड़ी वजह थी परिवार और अलग-अलग इंडस्ट्री। सीमा के परिवार वाले नहीं चाहते थे कि सीमा धर्म के खिलाफ जा कर शादी करे; लेकिन सीमा ने परिवार के खिलाफ जाकर सोहेल खान से भागकर शादी कर ली। सीमा और सोहेल के बच्चे हैं, जिनका नाम निर्वाण खान और योहान हैं।

2017 में आई थी अलग होने की खबर: शादी के 24 साल बाद सोहेल खान और सीमा अलग होने जा रहे हैं। साल 2017 में रिपोर्ट्स के मुताबिक सोहेल और सीमा के अलग होने की जानकारी आई थी। शो ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में दिखाया गया था कि सोहेल और सीमा अलग-अलग जगह पर रहते हैं; जबकि बच्चें दोनों के साथ रहते हैं।

जब सोहेल का हुमा कुरैशी से जोड़ा गया था नाम: सोहेल खान एक वक्त हुमा कुरैशी के बहुत करीब हो गए थे। बताया जाता है कि उस वक्त सीमा खान घर छोड़कर भी चली गईं थीं। हुमा कुरैशी से सोहेल खान की मुलाकात सिलेब्रिटी क्रिकेट लीग के दौरान हुई थी।

सीमा खान ने कही थी यह बात: टाइम्स ऑफ इंडिया से अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए एक बार सीमा ने कहा था, “ऐसा होता है कि कभी-कभी जब आप बड़े हो जाते हैं, तो आपके रिश्ते अलग-अलग दिशाओं में चले जाते हैं। मैं इसके बारे में कोई माफी नहीं मांगती क्योंकि हम खुश हैं और मेरे बच्चे खुश हैं। हम एक परिवार हैं। हम एक इकाई हैं। हमारे लिए हमारे बच्चे सबसे ज्यादा मायने रखते हैं।”

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

नेपाल Live: तारा एयरलाइंस का विमान हुआ दुर्घटना का शिकार, मुस्टांग में मिला मलबा

स्टोरी हाइलाइट्स
  • पोखरा से 19 यात्रियों को लेकर विमान उड़ा था
  • विमान से अंतिम संपर्क Lete

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now