सनी लियोनी ने 19 साल की उम्र में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में रखा था कदम, कंडोम के ऐड पर हो गया था बवाल

एक्ट्रेस सनी लियोनी 13 मई यानी आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें दिल खोलकर बधाई दे रहे हैं। सनी लियोनी फिल्मों से लेकर रिएलिटी शो, सभी में अपना हाथ आजमा चुकी हैं। लो

4 1 39
Read Time5 Minute, 17 Second

एक्ट्रेस सनी लियोनी 13 मई यानी आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें दिल खोलकर बधाई दे रहे हैं। सनी लियोनी फिल्मों से लेकर रिएलिटी शो, सभी में अपना हाथ आजमा चुकी हैं। लोगों द्वारा उन्हें काफी पसंद भी किया जाता है। उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘जिस्म-2’ से की थी। जिसमें उनके साथ रणदीप हुडा और अरुणोदय सिंह थे। कहा जाता है कि फिल्म सनी लियोनी की वजह से चली थी।

19 साल की उम्र में की थी एडल्ट फिल्म: हर कोई जानता है कि सनी लियोनी का नाम एडल्ड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा है। वो बॉलीवुड से पहले एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। सनी ल‍ियोनी ने 19 साल की उम्र में पोर्न इंडस्ट्री ज्वाइन कर ली थी। वोसमलैंगिक एडल्‍ट फिल्में किया करती थीं। इसके साथ ही वो फिल्में डायरेक्ट भी करती थीं। सनी ने अपने पति डेनियल वेबर के साथ भी कई एडल्ट फिल्मों में काम किया है।

कंडोम के ऐड के कारण हुआ था बवाल: सनी लियोनी लंबे समय से कंडोम की कंपनी मेनफोर्स के साथ जुड़ी है। कई साल पहले कंडोम के विज्ञापन के चलते उन्हें परेशानियों का सामना भी करना पड़ा था। कई नेताओं और अन्य लोगों ने बढ़ती रेप की घटनाओं के लिए सनी के कंडोम विज्ञापन को जिम्मेदार ठहराया था।

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की महिला शाखा ने भी सनी के विज्ञापन पर उंगली उठाई थी। उनका कहना था कि टीवी पर दिखाए जाने वाले इस तरह के विज्ञापन से घरेलू महिलाओं के लिए असजहज स्थिति पैदा हो रही है।

बता दें कि सनी लियोनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। सनी ने हिंदी फिल्मों में आने से पहले साल 2011 में बिग बॉस में हिस्सा लिया था। शो के जरिए सनी ने अपनी छवि को भी बदलने की कोशिश की थी। सनी कई फिल्मों में काम करने के साथ-साथ कई सालों से एमटीवी स्प्लिट्सविला को भी होस्ट करती आ रही हैं।

सनी जितनी अपने काम को लेकर चर्चा में रहती हैं, उनकी पर्सनल लाइफ भी उतनी ही सुर्खियों में रहती है। सनी ने कई साल पहले एक बच्ची गोद ली थी, जिसका नाम निसा है। निसा के साथ-साथ अब सनी दो और बच्चों की मां हैं। वो अकसर अपने बच्चों और पति के साथ मस्ती करती नजर आती हैं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

राजस्थान रॉयल्स के मालिक के साथ शेन वार्न की हुई थी तूतू-मैंमैं, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने दे दी थी टीम छोड़ने की धमकी

दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर दिवंगत शेन वार्न की कप्तानी में साल 2008 में आईपीएल के पहले सत्र में राजस्थान रॉयल्स की टीम विजेता बनी थी। टीम 14 साल बाद आईपीएल 2022 में फाइनल में पहुंची है और रविवार को

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now