AAP में शामिल हुईं एक्ट्रेस कंगना शर्मा, ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में बोल्ड सीन कर आई थीं चर्चा में

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत अजमा चुकी कंगना शर्मा राजनीति में कदम रख चुकी हैं। खबर आ रही है कि कंगना शर्मा आम आदमी पार्टी में शामिल हो गईं हैं। एक्ट्रेस ने गुरुवार को आम आदमी पार्टी की स

4 1 33
Read Time5 Minute, 17 Second

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत अजमा चुकी कंगना शर्मा राजनीति में कदम रख चुकी हैं। खबर आ रही है कि कंगना शर्मा आम आदमी पार्टी में शामिल हो गईं हैं। एक्ट्रेस ने गुरुवार को आम आदमी पार्टी की सदस्यता ले ली है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने सदस्यता कार्यक्रम की फोटो शेयर कर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है। कंगना ने कैप्शन में लिखा है, “आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया। इसके साथ ही मैं इस नये यात्रा के लिए आपके आशीर्वाद की कामना है।”

आम आदमी पार्टी के नरवाना विधानसभा के ट्विटर हैन्डल से ट्वीट करते हुए एक्ट्रेस का स्वागत किया है। हैन्डल ने ट्वीट कर लिखा, “प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री, मॉडल और गायिका कंगना शर्मा खेमका, अरविंद केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं। ‘आप’ परिवार में उनका स्वागत करता है।”

‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में आईं थी नजर: कंगना शर्मा ने 2016 में रिलीज हुई ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ से अपने करियर की शुरूआत की थी। जिसका निर्देशन इंद्र कुमार ने किया था और रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय, आफताब शिवदासनी, उर्वशी रौतेला, श्रद्धा दास, पूजा बनर्जी और श्रेयस तलपड़े ने इसमें अहम किरदार निभाया था। इसमें कंगना, श्रद्धा दास की बहन बनी थीं।

मॉडलिंग में भी अजमा चुकी हैं किस्मत: बता दें कंगना एक हरियाणवी एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं। एक्टिंग से पहले वह मॉडलिंग किया करती थी और फिर बॉलीवुड की फिल्मों की दुनिया में कदम रखा जहां उनका सिक्का नहीं चला। जब फिल्मों में अभिनेत्री को सफलता नहीं मिली तो एक्ट्रेस ने ओओटीटी की दुनिया की ओर रुख कर लिया। कंगना शर्मा ने ‘मोना होम डिलीवरी’ नाम की वेब सीरीज में काम किया है।

म्यूजिक वीडियोज में दिखा चुकी हैं जलवा: कंगना शर्मा पंजाबी सिंगर हार्डी संधू का ‘यार नी मइला’, पूजा सिंह के ‘परदें मैं फिर से’, नछत्तर गिल का ‘जान लेन तक’, जॉनी सेठ का ‘ब्यूटी ओवरलोड’ और इक्का के ‘निंद्रा’ जैसे म्यूजिक वीडियोज में अपने खूबसूरती के जलवे बिखेर चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर करती हैं राज: कंगना शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। कंगना के इंस्टाग्राम पर 1.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह इंस्टाग्राम पर kangnasharma16 नाम से हैं। हाल में ही वह एक मैगजीन फोटोशूट में भी नजर आई थीं। कंगना अक्सर सोशल मीडिया पर बोल्डनेस का तड़का लगाती रहती हैं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

यूपीः विधान परिषद में सपा से छिन सकता है नेता प्रतिपक्ष का तमगा, जानें सदन में किस तरह तेजी से बदल रहे समीकरण

यूपी में लगातार दो चुनावों में सत्ता से बाहर रहने वाली समाजवादी पार्टी को अब एक और झटका लग सकता है। बता दें कि राज्य की विधान परिषद में सपा से विपक्षी की कुर्सी छिन सकती है। मौजूदा स्थिति में विधान

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now