मलयालम एक्ट्रेस का घर के बाथरूम में मिला शव, पति पर हत्या का आरोप, एक दिन पहले मनाया था जन्मदिन

मलयालय फिल्म इंडस्ट्री की मॉडल और एक्ट्रेस रहीं सहाना की गुरूवार की रात को रहस्मई तरीके से मौत हो गई। रिपोर्टस के मुताबिक वह अपने घर के बाथरूम में मृत पाई गईं। डेढ़ साल पहले ही उनकी शादी हुई थी। वह

4 1 14
Read Time5 Minute, 17 Second

मलयालय फिल्म इंडस्ट्री की मॉडल और एक्ट्रेस रहीं सहाना की गुरूवार की रात को रहस्मई तरीके से मौत हो गई। रिपोर्टस के मुताबिक वह अपने घर के बाथरूम में मृत पाई गईं। डेढ़ साल पहले ही उनकी शादी हुई थी। वह पति के साथ किराए के घर में रहती थीं। सहाना की मां ने एक्ट्रेस के पति पर हत्या का आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पति से पूछताछ कर रही है। बता दें घटना के एक दिन पहले ही अभिनेत्री का 22वां जन्मदिन था।

मां ने लगाया दामाद पर आरोप: एक निजी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में सहाना की मां ने कहा, “मेरी बेटी कभी आत्महत्या नहीं करेगी। उसकी हत्या हुई है। वह अक्सर मुझसे शिकायत करती थी कि उसका पति उसे पीटता है और उसे ठीक से खाने के लिए भी नहीं देता। वह उसे प्रताड़ित करता था। उसकी हत्या हुई है। पुलिस को इस मामले में जांच करनी चाहिए और मेरी बेटी को इंसाफ देना चाहिए।”

मकान मालिक ने दिया बयान: अभिनेत्री के मकान मालिक ने बयान दिया देते हुए बताया, “मैंने मदद के लिए सज्जाद की आवाज सुनी और मैं घर की ओर भागा। घर में घुसते ही मैंने उसकी पत्नी को गोद में लेटा हुआ देखा। जब मैंने उससे पूछा कि क्या हुआ तो उसने कहा कि वह जवाब नहीं दे रही थी। मैंने उसे अस्पताल जाने के लिए कहा। फिर हमने पुलिस को फोन किया और वो पांच मिनट में पहुंच गए।”

घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाना चाहती थीं एक्ट्रेस: मलयालम एक्ट्रेस सहाना ने डेढ़ साल पहले सज्जाद से शादी की थी। कुछ वक्त पहले सहाना घरेलू हिंसा को लेकर पुलिस में केस दर्ज करवाना चाहती थीं, लेकिन सज्जाद के दोस्तों के समझाने पर उन्होंने शिकायत दर्ज नहीं करवाई।

पैसों को लेकर होती थी पति-पत्नी में लड़ाई: सहाना ने कई फिल्मों में काम किया है और ज्वैलरी स्टोर्स के कई विज्ञापनों का हिस्सा रही हैं। सहाना केस की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि बताया गया है कि सहाना को फिल्म में मिले पैसे को लेकर वाइफ और हसबैंड के बीच लड़ाई शरू हुई थी।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

NBCC India Recruitment 2022: जीएम, एजीएम समेत अन्य पदों पर निकली भर्ती, जानें आवश्यक योग्यता

NBCC India Recruitment 2022: एनबीसीसी इंडिया लिमिटेड (National Buildings Construction Corporation) ने जीएम, एजीएम समेत अन्य पदों पर भर्ती निकाली है। इसके लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी किया

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now