Rakhi Sawant- शर्लिन चोपड़ा मामले में राखी सावंत ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, गिरफ्तारी पर बढ़ी रोक

Rakhi Sawant News: एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत अपनी पर्सनल लाइफ और लीगल मामलों के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में वह बिग बॉस मराठी से बाहर आईं। इसके बाद उन्होंने आदिल दुर्रानी संग अपने न

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

Rakhi Sawant News: एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत अपनी पर्सनल लाइफ और लीगल मामलों के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में वह बिग बॉस मराठी से बाहर आईं। इसके बाद उन्होंने आदिल दुर्रानी संग अपने निकाह की खबर सबको दी। इसके बाद एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने राखी पर उनके अश्लील वीडियो दिखाकर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार करवाया था। राखी ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और उन्हे कुछ दिनों की राहत दी गई।

राखी सावंत ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दर्ज कराई थी। जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी पर एक फरवरी तक रोक लगा दी गई है। राखी सावंत ने 23 जनवरी को हाईकोर्ट से गिरफ्तारी से जमानत देने की अर्जी लगाई थी। जिसपर सुनवाई करते हुए न्यायमूर्ति एम.एस. कर्णिक की एकल पीठ ने पुलिस को अगली सुनवाई तक राखी के खिलाफ कोई एक्शन न लेने के निर्देश दिए।

क्या है मामला?
आपको बता दें कि 19 जनवरी की सुबह अंबोली पुलिस ने राखी सांवत को शर्लिन चोपड़ा की शिकायत पर हिरासत में लिया था। शर्लिन ने राखी पर उनके आपत्तिजनक वीडियो और तस्वीरें मीडिया को दिखाने और हुए अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया था। इस मामले में पुलिस ने राखी को हिरासत में लेकर घंटों तक पूछताछ की थी।

पूछताछ के बाद राखी सावंत अपने पति के साथ अंबोली पुलिस स्टेशन से बाहर निकलते हुए दिखी थीं। दूसरी तरफ शर्लिन के कुछ वीडियो सामने आए थे, जिनमें वह राखी के खिलाफ गुस्सा जाहिर करती दिखीं। शर्लिन ने ये भी कहा कि राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी ने उनसे राखी को माफ करने को कहा था।

गौरतलब है कि शर्लिन चोपड़ा ने साल 2022 नवंबर में राखी सावंत के खिलाफ केस दर्ज कराया था। जब शर्लिन राज कुंद्रा और साजिद खान के खिलाफ बोली थीं, तब राखी सावंत बीच में कूद पड़ी थीं और दोनों का बचाव कर रही थीं। इस बारे में भी बात करते हुए शर्लिन ने हाल ही में कहा,”जब-जब मैं साजिद खान के खिलाफ आवाज उठाती हूं, जब-जब मैं राज कुंद्रा के खिलाफ आवाज उठाती हूं वो आ जाती है। कहती है मेरे भाई के खिलाफ कुछ अपशब्द मत कहना। अरे आपको इतनी दिक्कत होती है तो आप पुलिस स्टेशन जाओ पता लगाओ उन्होंने क्या-क्या कांड किए हैं…”

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Chanakya Niti: जिंदगी को नरक बना देती है ऐसी महिला, करना पड़ता है अनगिनत मुश्किलों का सामना; जानिए क्या कहती है चाणक्य नीति

Chanakya Niti in Hindi: आचार्य चाणक्य ने अपनी नीतिशास्त्र चाणक्य नीति में जीवन के कई महत्वपूर्ण पहलुओं पर चर्चा की है, जिसमें उन्होंने सफल और सुखी जीवन के कुछ रहस्य बताए हैं। चाणक्य नीति में बताई गई

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now