Uorfi Javed को मुंबई में नहीं मिल रहा किराए पर घर, बोलीं- मेरे धर्म और कपड़ों की वजद से कोई…

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Uorfi Javed) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस और अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैशन के लि

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Uorfi Javed) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस और अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैशन के लिए ट्रोल होती हैं। हालांकि ट्रोलिंग का असर खुद पर वे जरा भी नहीं पड़ने देतीं।

हाल ही में उर्फी ने अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट का वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह गार्बेज बैग से बनी ड्रेस पहने नजर आ रही आ रही है। उर्फी जावेद एक बार फिर से चर्चा में हैं, हालांकि इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह कुछ और ही है। मुंबई में उर्फी जावेद को किराए पर घर मिलने में दिक्कतें हो रही हैं। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में किया है।

उर्फी ने ट्वीट में क्या लिखा

बिग बॉस फेम उर्फी जावेद ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ”मैं जिस तरह के कपड़े पहनती हूं उसकी वजह से मुस्लिम मकान मालिक अपना घर मुझे किराए पर नहीं देना चाहते, हिंदू ओनर्स मुझे इसलिए मकान किराए पर नहीं देना चाहते क्योंकि मैं मुस्लिम हूं। मुझे धमकियां मिलती हैं उस वजह से कुछ मकान मालिकों को दिक्कत है। मुंबई में किराए पर अपार्टमेंट तलाशना काफी मुश्किल है।”

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Pakistan: डॉलर के मुकाबले 262 रुपये तक पहुंचा पाकिस्तानी रुपया, IMF से भी मदद पर असमंजस

Pakistan:पाकिस्तान में आर्थिक संकट लगातार गहराता जा रहा है। नयी खबर के मुताबिक डॉलर के मुकाबले पाकिस्तानी रुपया लगातार गिर रहा है। संकट में फंसे पाकिस्तान को उसके रुपये का भी साथ नहीं मिल रहा है। अब

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now