Pathaan box office collection day 1- शाहरुख खान का दमदार कमबैक, पहले दिन 50 करोड़ के पार फिल्म की कमाई

Shah Rukh Khan, Pathan Box Office Collection Day 1: शाहरुख खान 4 साल बाद वापसी कर रहे हैं, एक्शन-थ्रिलर ‘पठान’ आखिरकार बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है और फैंस बॉलीवुड के बादशाह के सपोर्ट के लिए बड़ी

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

Shah Rukh Khan, Pathan Box Office Collection Day 1: शाहरुख खान 4 साल बाद वापसी कर रहे हैं, एक्शन-थ्रिलर ‘पठान’ आखिरकार बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है और फैंस बॉलीवुड के बादशाह के सपोर्ट के लिए बड़ी संख्या में थियेटर पहुंच रहे हैं। ‘पठान’ ने जिस तरह से एडवांस बुकिंग में रिकॉर्ड बनाए हैं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर ओपनिंग देने के लिए तैयार है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री पर नजर रखने वाली वेबसाइट सैकनिल्क के अनुसार फिल्म पहले ही दिन 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है। यह फिल्म कन्नड़ मूवी केजीएफ 2 के हिंदी डब संस्करण (53.9 करोड़ रुपये), ऋतिक रोशन-स्टारर वॉर (53.3 करोड़ रुपये) और आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान (52 करोड़ रुपये) को कड़ी टक्कर देगी। पठान आराम से हैप्पी न्यू ईयर के 44 करोड़ रुपये के पहले दिन के आंकड़े को पार कर लेगी और शाहरुख खान की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन जाएगी। ऋतिक रोशन की वॉर और शाहरुख खान की पठान एक ही स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है। वॉर के कर्नल लूथरा (आशुतोष राणा) का किरदार इस फिल्म में दिखाया जा रहा है।

पठान मूवी रिव्यू

एडवांस बुकिंग में ‘पठान’ की जबरदस्त कमाई

पठान ने रिलीज से पहले 32 करोड़ रुपये के टिकट बेचे थे, और सुबह से थियेटर के बाहर भारी भीड़ नजर आ रही है, फिल्म को जबरदस्त तारीफें और रिव्यू मिल रहे हैं। तरण आदर्श समेत कई फिल्म क्रिटिक्स ने पठान को 4.5 स्टार रेटिंग दी है। कल 26 जनवरी की छु्ट्टी और फिर आने वाले वीकेंड में फिल्म के कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिल सकता है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म वीकेंड तक 200 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है।

जहां तक एडवांस बुकिंग का सवाल है, पठान ने बुधवार सुबह रिलीज होने से 2 घंटे पहले एसएस राजामौली की बाहुबली 2 को पीछे छोड़ दिया है।

शाहरुख ने लिया था 4 साल का ब्रेक

पठान से शाहरुख खान 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इससे पहले वो साल 2018 की फिल्म जीरो में नजर आए थे जो बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई थी। इसके बाद शाहरुख खान ने ब्रेक ले लिया था, और पिछले साल 3 फिल्मों में कैमियो करते दिखे – रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट, लाल सिंह चड्ढा और ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान का कैमियो पसंद किया गया था।

शाहरुख खान के लिए 2023 होने वाला है खास

2023 SRK के लिए एक बड़ा साल होने की उम्मीद है। वह पठान के बाद एटली की जवान और राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आएंगे।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Pakistan : सुषमा स्वराज को लेकर माइक पॉम्पियो के दावे की पाक के पूर्व डिप्लोमेट ने हवा निकाली, बोले- किताब बेचने के लिए लिख रहे झूठ

Pakistan : अमेरिका के पूर्व विदेश मंत्री माइक पॉम्पियो ने हाल में अपनी एक किताब जारी की है। इस किताब में माइक पॉम्पियो ने भारत के विदेश मंत्रियों के साथ अपने संबंधों के बारे में लिखते हुए भारत की दि

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now