Rakhi Sawant- पैपराजी पर भड़की राखी सावंत, बोलीं- जिस दिन मैं मर गई तो….

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। राखी कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है। इन दिनों राखी अपनी मां को लेकर परेशान हैं। रा

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। राखी कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है। इन दिनों राखी अपनी मां को लेकर परेशान हैं। राखी की मां अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस अपनी शादी और धर्म परिवर्तन को लेकर खबरों में हैं।

इसी बीच एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमें वह पैपराजी से भड़कती हुई नजर आ रही हैं और रोते हुए कह रही हैं कि अगर मैं मर जाउंगी तो मेरी कब्र पर भी आओगे क्या?

पैपराजी पर भड़की राखी सावंत

हाल ही में राखी सावंत को पैपराजी ने स्पॉट किया। एक्ट्रेस का वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें राखी पैपराजी से पूछती हुई नजर आ रही हैं कि एक बात बताओ जिस दिन मैं मर गई, उस दिन मेरी कब्र में भी आओगे क्या? जैसे मेरे हालात हैं, तुम्हें नहीं पता, नहीं पता, क्या होगा। ऐसा सुनकर सारे पैपराजी राखी सावंत से कहते है कि वह इस तरह से बात ना करें। एक ने कहा कि नहीं, नहीं, आप जियो हजारों साल, ऐसा मत बोलो, बहुत टाइम है अभी। इसके बाद राखी सावंत रोते हुए वहां से चली जाती हैं।

राखी के वीडियो पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

राखी सावंत के इस वीडियो को दखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। रेशू नाम के यूजर ने लिखा कि ‘कितना ड्रामा करती है ये।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘4 दिन पहले तक तो अपने निकाह के बाद से बहुत खुश थी। फिर अचानक से अब इतना दुखी क्यों हो गई।’ वहीं जाने माने सिंगर राहुल वैद्य ने लिखा कि ‘अरे अरे राखी, क्या हो गया।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘सारे दुख एक तरफ और राखी का मेकअप एक तरफ।’

शर्लिन चोपड़ा मामले में पुलिस ने की पूछताछ

बता दें कि शर्लिन चोपड़ा मामले में राखी सावंत को 19 जनवरी को हिरासत में ले लिया गया था। हालांकि राखी कि गिरफ्तारी पर रोक लग गई है। ब राखी ने गिरफ्तारी से बचने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दी है। दरअसल शर्लिन चोपड़ा ने साल 2022 में राखी सावंत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। राखी पर आरोप था कि उन्होंने शर्लिन की इंटीमेट तस्वीरें की हैं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Meerut: कोरियन लड़कियों पर धर्म परिवर्तन का आरोप लगाकर हंगामा, फिल्ममेकर बोले- ये गुंडे देश को तबाह कर देंगे

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो शेयर कर लोग दावा कर रहे हैं कि दो कोरियन लड़कियां CCS यूनिवर्सिटी में घूमने के लिए गई थीं, इसी दौरान कुछ लोगों क

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now