Exclusive- Rakhi Sawant की शादी पर पहली बार एक्स हस्बैंड रितेश ने तोड़ी चुप्पी, बोले-जो न्यूज आ रही 100-प्रतिशत- मिर्च मसाला है

Rakhi Sawant Ex-Husband News: ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने बीते दिनों अपने बॉयफ्रेंड संग शादी का ऐलान किया था। तभी से उनके फैंस और जनता उनके पूर्व पति रितेश की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे थे। आखिरकार

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

Rakhi Sawant Ex-Husband News: ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने बीते दिनों अपने बॉयफ्रेंड संग शादी का ऐलान किया था। तभी से उनके फैंस और जनता उनके पूर्व पति रितेश की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे थे। आखिरकार राखी सावंत के पूर्व पति रितेश ने राखी को लेकर बयान दिया है। उनका कहना है कि राखी सब चीजें केवल पब्लिसिटी और सिंपैथी के लिए करती हैं। हालांकि उन्होंने राखी की शादी पर सीधे-सीधे कोई कमेंट नहीं किया।

शादी की खबर केवल मिर्च मसाला
Jansatta.com के साथ खास बातचीत में रितेश ने राखी सावंत के बारे में कई बातें की। रितेश ने कहा,”राखी सावंत जो भी करती है, केवल पब्लिसिटी के लिए करती है, सिंपैथी गेन करने के लिए करती है। मैं ये ही बताऊंगा कि उसके जो भी न्यूज आ रहे हैं वो 100 पर्सेंट केवल मिर्च मसाला है और कुछ खास नहीं है।”

राखी के पूर्व पति ने आगे कहा,”कभी आप देखोगे कि वो क्रिचियन धर्म अपना लेती है, कभी मुस्लिम बन जाती है। आपने कभी नहीं देखा होगा कि उनसे हिंदू त्योहार मनाया हो। एक खास तरह की लॉबी है बॉलीवुड में, जिसमें बहुत बड़े पैमाने पर ये चीजें हो रही है। जिसमें जितने हिंदू स्टार हैं उन्हें कन्वर्ट करना। एक खास तरह की मीडिया है जो धर्मांतरण करते हैं उनका सपोर्ट करती है। रितेश ने कहा कि मैं देश का ध्यान इस तरफ कन्वर्ट करना चाहता हूं।”

राखी को मैच्योर होने की है जरूरत
रितेश ने कहा ,”राखी एक अच्छी पत्नी बन सकती है या नहीं, इसपर मैं कुछ नहीं बोल सकता। लेकिन हां!ये जरूर बोल सकता हूं कि उन्हें मैच्योर उसमें आनी चाहिए। आपको किसी भी रिश्ते को संभालने के लिए विश्वास, कमिटमेंट और प्राइवेसी की जरूरत है, जो कहीं न कहीं राखी में ये नहीं है। हर प्राइवेट चीजों को, वो बिग बॉस का मैदान हो, राखी हर चीज के बारे में बात करती है। वो सिर्फ सिंपैथी पाने के लिए करती है। हो सकता है वो चीज अगले इंसान को पसंद न आए। मुझे लगता है कि राखी इन मामलों में समझदार नहीं है, इसे मैच्योरिटी चाहिए।

राखी सावंत को खुद का मजाक नहीं बनाना चाहिए: रितेश
राखी की मां इस वक्त अस्पताल में गंभीर हालत में हैं। इसपर रितेश ने कहा कि वह भगवान से उनके जल्द ठीक होने की दुआ करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा, “कोई भी बच्चा पहली शिक्षा अपनी मां से लेता है। अगर राखी को इतना कुछ होने से भी समझ जाना चाहिए वो क्या कर रही है। कम से कम उसकी मां उसे गाइड करें। राखी को सच्चाई पता होनी चाहिए कि वो क्या कर रही है। उसे अपना खुद का मजाक नहीं बनाना चाहिए। राखी की मां को उन्हें ये बात समझानी चाहिए।”

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Vikas Dubey Case: अमर दुबे की पत्नी खुशी दुबे को मिली जमानत, बिकरू कांड में जेल से बाहर आने वाली पहली आरोपी

कानपुर के चर्चित बिकरू कांड (Kanpur Bikru Kand) के बाद एनकाउंटर में मारे गए विकास दुबे (Vikas Dubey) के सहयोगी अमर दुबे की पत्‍नी खुशी दुबे (Khushi Dubey) को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से जमानत म

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now