Pathan- शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का हिस्सा नहीं है ऋतिक रोशन, जानें क्या है कारण?

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मच अवेटेड मूवी ‘पठान’ (Pathaan) आज 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर लोगों के बीच एक्साइटमेंट थी, वो सोशल मीडिया पर देखने को मिल

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मच अवेटेड मूवी ‘पठान’ (Pathaan) आज 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर लोगों के बीच एक्साइटमेंट थी, वो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। फैंस सिनेमाघरों के बाहर जश्न मना रहे हैं। तो वहीं फिल्म से सींस की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। शाहरुख खान इस फिल्म के जरिए पूरे चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं।

काफी समय से चर्चा थी कि इस फिल्म में सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) दमदार कैमियो करते दिखाई देने वाले हैं। खबर थी कि फिल्म पठान यशराज के स्पाई यूनिवर्स की हिस्सा है, और को ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बार के साथ ही सलमान खान (Salman Khan) की टाइगर से जोड़ा जा रहा था। हालांकि रिलीज के बाद फिल्म में सिर्फ सलमान खान का कैमियो देखने को मिला।

ऋतिक रोशन नहीं हैं पठान का हिस्सा

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य चोपड़ा ने उन्हें पठान में कैमियो करने का ऑफर दिया था लेकिन ऋतिक रोशन ने इसे ठुकरा दिया था। ऋतिक रोशन की ‘वॉर’ एक अलग फ्रेंचाइजी बनेगी, जिसकी अगली कड़ी 2-3 सालों बाद शुरू होगी। सूत्रों के मुताबिक “जासूसी फ्रेंचाइजी की तीनों फिल्मों को एक साथ लाने का कोई मतलब नहीं है। फ्रेंचाइजी के आखिरी में उन्हें एक साथ देखना मजेदार होगा।”

इसके अलावा साल 2022 में सुमेध शिंदे के साथ बातचीत के दौरान, शाहरुख खान ने भी इस बात का हिंट दिया था कि ऋतिक रोशन फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। उनसे पूछा गया था कि फिल्म से क्या गायब है। इसका जवाब देते हुए किंग खान ने कहा था कि “वॉर देखने के बाद तो केवल ऋतिक की कमी है।”

फिल्म में सलमान खान का 20 मिनट का कैमियो

बता दें कि फिल्म में शाहरुख खान का दमदार कैमियो देखने को मिल रहा है। फिल्म में सलमान खान का 20 मिनट का कैमियो है। फिल्म में लोग शाहरुख खान और सलमान खान की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं। ये पहली बार है जब सलमान और शाहरुख एक्शन करते नजर आ रहे हैं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IND vs NZ Live: टीम इंडिया को लगा 9वां झटका, वॉशिंगटन सुंदर भी हुए आउट

India vs New Zealand 1st T20 Live Score: भारत और न्यूजीलैंड (Ind vs Nz 1st T20) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (JSCA) स्टेडियम में खेला गया. इस सीरीज में टीम इंडिया की कमान हार्दिक पांड्या संभाल रहे ह

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now