कम नहीं हुईं एल्विश की मुश्किलें, ED ने भेजा समन, मनी लॉन्ड्रिंग केस में होगी पूछताछ

4 1 15
Read Time5 Minute, 17 Second

यूट्यूबर एल्विश यादव एक बार फिर मुश्किल में घिरे हैं. ED ने उन्हें समन किया है. प्रवर्तन निदेशायल ने 23 जुलाई को कोबरा कांड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ के लिए एल्विश को बुलाया है. एल्विश पर रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई करने का आरोप है.

एल्विश कोED का समन

सेंट्रल एजेंसी ने एल्विश के खिलाफ मई में केस दायर किया था. सूत्रों का कहना है एल्विश यादव को पहले इसी हफ्ते लखनऊ के ऑफिस में ED के सामने हाजिर होना था. लेकिन उन्होंने अपनी विदेश यात्रा और प्रोफेशनल कमिटमेंट्स का हवाला देते हुए मोहलत मांगी थी. अब ईडी की तरफ से एल्विश को23 जुलाई को जांच अधिकारी के सामने पेश होने को कहा गया है. इस केस में हरियाणा के सिंगर राहुल यादव उर्फ राहुल फाजिलपुरिया से भी ईडी ने पूछताछकी है. उन्हें दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

एल्विश पर क्या लगे आरोप?

एल्विश यादव तब विवादों में आए थे जब सापों के जहर की खरीद फिरोख्त मामले में उनका नाम सामने आया था. उनपर ड्रग्स फाइनेंस करने का भी आरोप लगा था. नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर को 17 मार्च को गिरफ्तार किया था. उन्हें 6 दिन जेल में बिताने पड़े थे. 22 मार्च को उन्हें जमानत मिली थी. इस दौरान उनके पेरेंट्स का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था. वो मीडिया इंटरव्यूज में बेटे को निर्दोष बताते रहे.

Advertisement

अप्रैल में नोएडा पुलिस ने इस केस में 1200 पन्नों की चार्जशीट फाइल की थी. पुलिस के मुताबिक, इन आरोपों में सांपों की तस्करी, नशीले पदार्थों का इस्तेमा और रेव पार्टियां आयोजित करना शामिल है. फिलहाल एल्विश जमानत पर हैं. व्लॉगिंग और प्रोफेशनल कमिटमेंटस को पूरा करने में बिजी हैं.

उनके दोस्त लवकेश बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आ रहे हैं. अपने दोस्त के सपोर्ट में वो वीडियो बनाते हैं. एल्विश ने कम उम्र में लोकप्रियता हासिल की है. वो बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर रहे हैं. इस शो ने उन्हें शोहरत तो दिलाई ही, लेकिन कोबरा कांड में नाम आने के बाद उन्हें लोगों की आलोचना भी झेलनी पड़ी.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

CLAT 2025 Registration: क्लैट 2025 के लिए आज से रजिस्ट्रेशन, 3500 सीटों के लिए 1 दिसंबर को होगा एग्जाम

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटना। कंसोर्टियम ऑफ नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी की ओर से क्लैट 2025 (CLAT 2025 Registration) के लिए रजिस्ट्रेशन 15 जुलाई से आरंभ होगा। इसकी अंतिम तिथि 15 अक्टूबर निर्धारित है। अभ्यर्थी देशभर के 24 नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी (एन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now