Amritsar: विस्फोट के बाद आग की लपटों से घिरा अस्पताल, 650 लोगों को निकाला गया

Amritsar Fire Incident latest Update: पंजाब के गुरु नानक देव अस्पताल में शनिवार दोपहर भीषण आग लग गई. जानकारी के अनुसार ओपीडी के पास एक बड़े विस्फोट की आवाज सुनी गई जिसके बाद पास की इमारत आग की लपटों से घिर गई. आग इतनी भीषण थी कि काफी दूरी से

4 1 17
Read Time5 Minute, 17 Second

Amritsar Fire Incident latest Update: पंजाब के गुरु नानक देव अस्पताल में शनिवार दोपहर भीषण आग लग गई. जानकारी के अनुसार ओपीडी के पास एक बड़े विस्फोट की आवाज सुनी गई जिसके बाद पास की इमारत आग की लपटों से घिर गई. आग इतनी भीषण थी कि काफी दूरी से आग की लपटें और धुंआ दिखाई दे रहा था. आग ने कुछ ही देर में त्वचा और कार्डियोलॉजी वार्ड को भी अपनी जद में ले लिया.

650 लोगों को अस्पताल से सुरक्षित निकाला गया

घटना की जानकारी मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहंच गई. कापी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. आग से अस्पताल को लाखों का नुकसान पहुंचा है. शुक्र यह है कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है. समय रहते अस्पताल से 650 लोगों को सुरक्षितों स्थान पर पहुंचाया गया.

यहां देखें आग का रूह कंपा देने वाला वीडियो

विस्फोट के बाद लगी आग

अस्पताल स्टाफ ने तुरंत मरीजों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया. अस्पताल के अधिकारियों ने अस्पताल में विस्फोट की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि ओपीडी के पास लगे दो बिजली के ट्रांसफार्मर में विस्फोट हो गया, जिसमें आग लग गई.

ज्ञानवापी का सच क्या? ज्ञानवापी बहाना, ‘मज़हबी’ निशाना? सीधे वाराणसी से LIVE आज शाम 5 बजे Zee News पर

कोई भी हताहत नहीं

उन्होंने कहा कि आग लगने से किसी मरीज की जान नहीं गई है, न ही किसी को चोट पहुंची है. प्रत्येक ट्रांसफार्मर में लगभग एक हजार लीटर तेल था जो तेज गर्मी के कारण आग पकड़ सकता था. उन्होंने कहा कि दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है.

LIVE TV

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Vat Savitri Vrat 2022: पहली बार वट सावित्री का व्रत रखने वाली सुहागिनें यहां जानें सही पूजन विधि

स्टोरी हाइलाइट्स
  • पहली बार वट सावित्री का व्रत रखने वाली सुहागिनें ये बातें याद रखें
  • 30

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now