गडकरी ने किया बिहार में 266 करोड़ के पुल का उद्घाटन, BJP नेता भी आमंत्रित, पर निमंत्रण में नीतीश समेत JDU के लोगों के नाम नहीं

बिहार में पिछले कुछ दिनों से ऐसा लग रहा है जैसे बीजेपी और जदयू में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। सदन से लेकर बाहर तक नीतीश कुमार, बीजेपी के सामने झुके से दिख रहे हैं। हाल ये है कि बिहार में 266 करोड़ की ल

4 1 34
Read Time5 Minute, 17 Second

बिहार में पिछले कुछ दिनों से ऐसा लग रहा है जैसे बीजेपी और जदयू में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। सदन से लेकर बाहर तक नीतीश कुमार, बीजेपी के सामने झुके से दिख रहे हैं। हाल ये है कि बिहार में 266 करोड़ की लागत से बने पुल का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री नीतीन गडकरी ने शनिवार को किया, लेकिन इस कार्यक्रम से सीएम नीतीश दूर ही रहे।

दरअसल इस कार्यक्रम के लिए जो निमंत्रण पत्र छपा था, उसमें से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम गायब था। निमंत्रण पत्र के सामने आने के बाद से कहा जाने लगा कि जो अटकलें लग रहीं थीं कि एनडीए में सबकुछ ठीक नहीं है, वो अब सच होता दिख रहा है। हालांकि जब इन पोस्टरों का लेकर बवाल मचा तो सफाई दी जाने लगी और नीतीश की फोटो को भी लगाने की कवायद होने लगी।

हंगामा इसलिए मचा कि पोस्टर पर बीजेपी के नेताओं, मंत्रियों और यहां तक कि दोनों उपमुख्यमंत्रियों के नाम भी थे, लेकिन ना तो नीतीश का नाम शामिल था और ना ही पोस्टर पर उन्हें जगह मिली थी। इसे लेकर बिहार के मंत्री नितिन नवीन ने सफाई देते हुए कहा कि इस पर बेवजह की राजनीति हो रही है।

नितिन नवीन भले ही कुछ भी दावा करें लेकिन पोस्टर तो छोड़िए कार्यक्रम स्थल पर जो पोस्टर लगाए गए थे या फिर जो होर्डिंग लगे थे, उसमें भी नीतीश की फोटो और नाम नहीं थे, हालांकि विवाद के बाद कुछ पोस्टरों को जरूर बदला गया, जिसमें नीतीश दिखने लगे थे।

बता दें कि हाल ही में विधानसभा सत्र के दौरान सीएम और विधानसभा अध्यक्ष के बीच तकरार हो गई थी। विधानसभा अध्यक्ष बीजेपी से आते हैं और नीतीश ने उन्हें सदन के अंदर ही जमकर डांट दिया था। जिसके बाद स्पीकर आसन छोड़कर चले गए थे। हालांकि बाद में नीतीश को आखिरकार स्पीकर की मांग को मानना ही पड़ा था। इसके अलावा नीतीश इफ्तार पार्टी के बहाने एक बार फिर से राजद के करीब जाते दिखे थे। हालांकि बीजेपी और जदयू दोनों आपस में सबकुछ ठीक होने का दावा करते रहे हैं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

नेपाल का लापता विमान कोवांग में हादसे का शिकार, रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी सेना

Nepal Plane Crash Latest Update: नेपाल के तारा एयरलाइन का 9 एनएईटी डबल इंजन वाला लापता विमान मस्टैंग के कोवांग गांव में मिला है. नेपाल हवाई अड्डे के अधिकारी ने बताया कि विमान खराब मौसम के चलते कोवाग गांव में क्रैश हुआ. विमान के क्रैश की पुष्ट

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now