शरद पवार के खिलाफ मराठी एक्ट्रेस ने की थी आपत्तिजनक पोस्ट, केस दर्ज, NCP बिफरी

महाराष्ट्र के ठाणे में शनिवार को मराठी अभिनेत्री केतकी चितले (Ketaki Chitale) के खिलाफ एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) के खिलाफ फेसबुक पर एक ‘अपमानजनक’ पोस्ट साझा करने के मामले में एक केस दर्ज

4 1 29
Read Time5 Minute, 17 Second

महाराष्ट्र के ठाणे में शनिवार को मराठी अभिनेत्री केतकी चितले (Ketaki Chitale) के खिलाफ एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) के खिलाफ फेसबुक पर एक ‘अपमानजनक’ पोस्ट साझा करने के मामले में एक केस दर्ज किया गया है। मराठी एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर एनसीपी नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया दी है और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

टीवी और फिल्म अभिनेत्री द्वारा एक दिन पहले साझा की गई पोस्ट को कथित तौर पर किसी और ने लिखा था। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, महाराष्ट्र के आवास विकास मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने कहा कि एनसीपी के युवा कार्यकर्ता इस पोस्ट के संबंध में महाराष्ट्र के कम से कम 100-200 पुलिस स्टेशनों में मामला दर्ज कराएंगे।

मराठी में लिखी गई पोस्ट में सीधे तौर पर एनसीपी प्रमुख के पूरे नाम का जिक्र नहीं है। लेकिन इसमें ‘पवार’ और 80 साल की उम्र का जिक्र है। एनसीपी के मुखिया की उम्र 81 साल है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “स्वप्निल नेटके द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर शनिवार को ठाणे के कलवा पुलिस स्टेशन में केतकी चितले के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसमें आरोप लगाया गया है कि एक्ट्रेस ने पवार के खिलाफ आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट की थी और उनके इस पोस्ट से राज्य में दोनों राजनीतिक दलों के बीच संबंध और तनावपूर्ण हो सकते हैं।”

केतकी चितले के खिलाफ आईपीसी की धारा 500 (मानहानि), 501, 505 (2) और 153 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस बीच, पुणे में एनसीपी ने पुलिस को पत्र लिखकर चितले की पोस्ट को लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

एनसीपी की पुणे शहर इकाई के अध्यक्ष प्रशांत जगताप ने कहा, “चितले द्वारा सोशल मीडिया पोस्ट अपमानजनक है। उन्होंने इस पोस्ट के जरिए पवार और उनकी बेटी सुप्रिया सुले की छवि को खराब करने की कोशिश की है। इस पोस्ट के कारण शांति भंग हो सकती है और इसी कारण हमने साइबर पुलिस को एक पत्र दिया है और उनसे एक्ट्रेस के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Vat Savitri Vrat 2022: पहली बार वट सावित्री का व्रत रखने वाली सुहागिनें यहां जानें सही पूजन विधि

स्टोरी हाइलाइट्स
  • पहली बार वट सावित्री का व्रत रखने वाली सुहागिनें ये बातें याद रखें
  • 30

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now