California में Lunar New Year के जश्न में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, 9 लोगों की मौत, कई घायल

Chinese Lunar New Year: कैलिफोर्निया (California) में चीनी नववर्ष महोत्सव (Chinese New Year Event) के दौरान गोलीबारी की घटना हुई है। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हो गए। लॉस एं

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

Chinese Lunar New Year: कैलिफोर्निया (California) में चीनी नववर्ष महोत्सव (Chinese New Year Event) के दौरान गोलीबारी की घटना हुई है। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हो गए। लॉस एंजेलिस टाइम्स ने बताया कि शनिवार की रात कैलिफोर्निया मॉन्टेरी पार्क में यह कार्यक्रम मनाया जा रहा था। इस कार्यक्रम में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए थे। इसी दौरान यहां ताबड़तोड़ गोलियां चलीं, जिसमें कई लोग हताहत हुए। एलए टाइम्स ने कहा कि रात 10 बजे यहां पर अंधाधुंध फायरिंग हुई।

गोली चलाने वाले के पास थी मशीनगन

इससे पहले दिन में हजारों की संख्या में लोग महोत्सव में शामिल हुए थे। इस घटना का एक वीडियों भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो फुटेज में आपातकालीन कर्मचारियों को घटनास्थल पर हताहतों का इलाज करते और पुलिस को सड़कों पर पहरा देते हुए देखा गया है। एलए टाइम्स ने घटनास्थल के पास मौजूद एक रेस्तरां के मालिक के हवाले से बताया कि उनके रेस्तरां में शरण लेने वाले लोगों ने उन्हें बताया कि इलाके में एक मशीनगन वाला व्यक्ति है। सेउंग वोन चोई ने अखबार को बताया कि उनको लग रहा है कि शूटिंग एक डांस क्लब में हुई थी।

लॉस एंजेलिस टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, सेउंग वोन चोई ने कहा कि तीन लोग उसके रेस्तरां में घुस गए और उसे दरवाजा बंद करने के लिए कहा। समाचार रिपोर्ट के मुताबिक, तीनों लोगों ने उसे बताया कि इस क्षेत्र में मशीनगन वाला एक व्यक्ति है। चोई के मुताबिक, लोगों ने उन्हें यह भी बताया कि शूटर के पास कई राउंड गोलियां थीं। मोंटेरे पार्क लॉस एंजेलिस काउंटी का एक शहर है, जो लॉस एंजेलिस के डाउनटाउन से लगभग 7 मील (11 किमी) दूर है।

5 दिन पहले भी हुई थी फायरिंग

इससे 5 दिन पहले भी कैलिफोर्निया के गोशेन में गोलीबारी चली थी। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई थी, जिसमें एक 6 महीने का बच्चा भी शामिल था। पुलिस ने इसे टारगेट किलिंग करारा दिया था। तुलारे काउंटी के शेरिफ माइक बॉउड्रीक्स ने बताया था कि इसमें कम से कम दो संदिग्ध हैं और यह हिंसा नहीं बल्कि टारगेट किलिंग है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Erode East Bypoll: तमिलनाडु में कांग्रेस-डीएमके को मिला कमल हसन का साथ, बोले MNM चीफ- राष्ट्र के सामने विचारधारा की कोई जगह नहीं

इरोड ईस्ट उपचुनाव (Erode East Bypolls) में कांग्रेस-डीएमके गठबंधन (Congress-DMK alliance) के उम्मीदवार ईवीकेएस एलंगोवन (EVKS Elangovan) को समर्थन देने वाले अभिनेता से नेता बने कमल हसन (Kamal Haasan)

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now