Noida News: रुपये देने पर भी नहीं दी दुकान, वर्धमान बिल्डर पर दर्ज होगा केस

ग्रेटर नोएडा, स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता। जिला न्यायालय ने दस साल बाद भी रकम देकर दुकान पर कब्जा नहीं देने के मामले में वर्धमान बिल्डर के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया है। पीड़ित ने वर्ष 2012 में 14 लाख रुपये देकर अल्फा एक स्थित अल

4 1 45
Read Time5 Minute, 17 Second

ग्रेटर नोएडा, स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता। जिला न्यायालय ने दस साल बाद भी रकम देकर दुकान पर कब्जा नहीं देने के मामले में वर्धमान बिल्डर के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया है। पीड़ित ने वर्ष 2012 में 14 लाख रुपये देकर अल्फा एक स्थित अल्फा स्क्वायर प्रोजेक्ट में दुकान बुक कराई थी। कोर्ट ने बीटा दो कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कर एक सप्ताह में आख्या प्रेषित करने के लिए कहा है।

कोर्ट में लगाई गई अर्जी में महेश चंद ने कहा है कि वर्ष 2012 में उन्होंने वर्धमान इंफ्रा डेवलपर्स के अल्फा स्क्वायर प्रोजेक्ट में 11वें फ्लोर पर 14 लाख रुपये देकर दुकान बुक कराई थी। दुकान की कुल कीमत 30 लाख से अधिक थी। बिल्डर ने आश्वासन दिया था कि वर्ष 2015 में दुकान पर कब्जा मिल जाएगा, समय बीतने के बाद भी महेश को दुकान का मालिकाना हक नहीं मिला।

पिछले कई सालों से पीड़ित व्यक्ति बिल्डर के आफिस के चक्कर लगा रहे हैं। इस वर्ष जनवरी के महीने में वह बिल्डर के आफिस पर गए थे। आरोप है कि निदेशक राजू वर्मा, हरेंद्र, प्रबंधक नवीन व अन्य अज्ञात लोगों ने पीड़ित के साथ गाली गलौच की। परेशान होकर पीड़ित ने आरोपितों के खिलाफ कोर्ट में अर्जी लगाई। कोर्ट ने सभी आरोपितों के खिलाफ बीटा दो कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।

Edited By: Abhishek Tiwari

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

राजस्थान रॉयल्स के मालिक के साथ शेन वार्न की हुई थी तूतू-मैंमैं, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने दे दी थी टीम छोड़ने की धमकी

दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर दिवंगत शेन वार्न की कप्तानी में साल 2008 में आईपीएल के पहले सत्र में राजस्थान रॉयल्स की टीम विजेता बनी थी। टीम 14 साल बाद आईपीएल 2022 में फाइनल में पहुंची है और रविवार को

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now