मात्र 19 से 27 हजार में खरीद सकते हैं 80 हजार रुपये वाली Honda Livo, जानें ऑफर के साथ इस बाइक की पूरी डिटेल

टू व्हीलर सेक्टर के बाइक सेगमेंट में कम बजट में आने वाली बाइकों के साथ हाई रेंज वाली प्रीमियम बाइकों की एक लंबी रेंज मौजूद है। जिसमें हम बात कर रहे हैं होंडा लिवो के बारे में जो अपनी कम कीमत और स्टा

4 1 35
Read Time5 Minute, 17 Second

टू व्हीलर सेक्टर के बाइक सेगमेंट में कम बजट में आने वाली बाइकों के साथ हाई रेंज वाली प्रीमियम बाइकों की एक लंबी रेंज मौजूद है। जिसमें हम बात कर रहे हैं होंडा लिवो के बारे में जो अपनी कम कीमत और स्टाइलिश डिजाइन के साथ माइलेज के लिए भी पसंद की जाती है।

होंडा लिवो की शुरुआती कीमत 73,938 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो टॉप वेरिएंट में जाने पर 77,938 रुपये हो जाती है। मगर यहां बताए जा रहे ऑफर्स के जरिए आप इस बाइक को बेहद कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

होंडा लिवो पर मिलने वाले ऑफर ऑनलाइन अलग अलग वेबसाइट से मिले हैं जिसमें से हम आपको बेस्ट ऑफर्स की पूरी डिटेल बताएंगे ताकि आप कम बजट में अच्छी बाइक खरीद सकें।

होंडा लिवो पर पहला ऑफर CREDR वेबसाइट से मिला है यहां इस बाइक का 2016 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इस बाइक के लिए यहां 19,600 रुपये कीमत तय की गई है।

दूसरा ऑफर OLX वेबसाइट से मिला है जहां इस बाइक का 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस बाइक की कीमत 24,999 रुपये रखी गई है। मगर इस बाइक के साथ कोई ऑफर या फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा।

तीसरा ऑफर DROOM वेबसाइट से मिला है जहां इस बाइक का 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस बाइक की कीमत 27,000 रुपये तय की गई है और इसे खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान भी मिल सकता है।

(ये भी पढ़ें– देश की सबसे सस्ती टॉप 3 क्रूजर बाइक जो देती हैं दमदार स्टाइल के साथ बढ़िया माइलेज, पढ़ें पूरी डिटेल)

होंडा लिवो पर मिलने वाले ऑफर्स की पूरी डिटेल जानने के बाद अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यहां जान लें इस बाइक के इंजन, माइलेज और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल।

(ये भी पढ़ें– मात्र 55 हजार के छोटे बजट में आती हैं ये टॉप 3 बाइक, देती हैं 96 kmpl तक की बड़ी माइलेज)

होंडा लिवो के इंजन और पावर की बात करें तो कंपनी ने इसमें 109.51 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है। यह इंजन 8.79 पीएस की पावर और 9.30 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो कंपनी ने इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक दिया है जिसके साथ अलॉय व्हील और ट्यूब वाले टायर दिए गए हैं।

माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये होंडा लिवो 74 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI ने प्रमाणित किया है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IND vs ENG: मौत आए लेकिन इंडियन टीम के सामने बॉलिंग ना आए, जसप्रीत बुमराह ने स्टुअर्ट ब्रॉड के ओवर में ठोके 35 रन तो शेयर हुए ऐसे मीम्स

मौत आए लेकिन इंडियन टीम के सामने बॉलिंग ना आए। तुम इतना जो मुस्कुरा रहे हो.. क्या गम है जिसे छुपा रहे हो। कसम से बुमराह ने सर्फ एक्सल लेकर धो डाला। क्या किए? कूट दिए। कुछ चीजें बदलती हैं, कुछ नहीं।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now