मोदी से बोले Biden, US में आपके डिनर में हर कोई आना चाहता है, मेरे पास टिकट नहीं बचे

Joe Biden Praises Modi: पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की लोकप्रियता जगजाहिर है. दुनियाभर में उनके फैन हैं. लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) और ऑस्ट्रेलियाई पीएम एंथनी अल्बनीज (Anthony Albanese) भी पीए

4 1 132
Read Time5 Minute, 17 Second

Joe Biden Praises Modi: पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की लोकप्रियता जगजाहिर है. दुनियाभर में उनके फैन हैं. लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) और ऑस्ट्रेलियाई पीएम एंथनी अल्बनीज (Anthony Albanese) भी पीएम मोदी की लोकप्रियता के फैन हैं. अगले महीने पीएम मोदी अमेरिका जा रहे हैं लेकिन उससे पहले ही बाइडेन ने पीएम मोदी को अपने दिल की बात बता दी है. पीएम मोदी की मुरीद पूरी दुनिया है. हिरोशिमा में पीएम मोदी का जलवा विश्व नेताओं के सिर चढ़कर बोला. दुनिया के सबसे ताकतवर देशों के नेता पीएम मोदी के फैन हो गए.

जो बाइडेन ने कह दी बड़ी बात

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन तो पीएम मोदी की लोकप्रियता के इतने मुरीद हैं कि उन्होंने अपने दिल की बात जुबान पर ला दी है. जो बाइडेन ने कहा कि आप मेरे लिए एक बड़ी समस्या पैदा कर रहे हैं. अगले महीने हम आपके साथ डिनर करेंगे. पूरे देश से हर कोई आना चाहता है. मेरे पास टिकट खत्म हो गए हैं. आपको लगता है कि मैं मजाक कर रहा, आप मेरी टीम से पूछ लीजिए.

जब US राष्ट्रपति ने मांगा ऑटोग्राफ

इससे पहले शनिवार को क्वाड मीटिंग के दौरान जो बाइडेन ने पीएम मोदी ऑटोग्राफ तक मांग लिया. उन्होंने पीएम मोदी से कहा कि आप भीड़ कैसे मैनेज करते हैं. अमेरिका में आपकी बहुत लोकप्रियता है. हजारों लोग आपसे मिलना चाहते हैं. फिल्म एक्टर्स के फोन आ रहे हैं. रिश्तेदारों के भी फोन आ रहे हैं. आपके इवेंट में आने के लिए लोग बेकरार हैं. मुझे आपका ऑटोग्राफ लेना चाहिए.

US में पीएम मोदी का क्रेज

अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि उन्हें पीएम मोदी के कार्यक्रम के लिए लगातार रिक्वेस्ट आ रहे हैं जो कि उनके लिए एक बड़ी चुनौती बन गई है. अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन ने अपने दिल की बात ऐसे ही नहीं बताई. दरअसल, पीएम मोदी जून में अमेरिका के दौरे पर जा रहे हैं. जाहिर है पीएम मोदी का अमेरिकी लोगों में भारी क्रेज है इसलिए पीएम मोदी के कार्यक्रम के लिए अमेरिकी इंतजार में हैं.

अमेरिकी राष्ट्रपति की तरह ही ऑस्ट्रेलियाई पीएम एंथनी अल्बनीज भी पीएम मोदी के फैन निकले. पीएम मोदी 23 मई को सिडनी जा रहे हैं. जहां पर उनके भव्य स्वागत की तैयारियां की गई हैं. लेकिन जब हिरोशिमा में ऑस्ट्रेलियाई पीएम एंथनी अल्बनीज और पीएम मोदी की मुलाकात हुई तो उन्होंने भी अपने दिल की बात पीएम मोदी को बता ही दी. एंथनी अल्बनीज ने कहा कि सिडनी में 20 हजार क्षमता का हॉल छोटा पड़ रहा है.

उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी से मिलने के लिए हजारों लोगों के रिक्वेस्ट कर रहे हैं. सबके अनुरोध पूरी करने में हम असक्षम हैं. सिडनी में मोदी के लिए लोगों में क्रेज है. ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में पीएम मोदी का भव्य कार्यक्रम है. सिडनी के ओलंपिक पार्क में कुडोस बैंक एरिना में एक स्वागत समारोह भी रखा गया है जिसमें हिस्सा लेने के लिए 25 हजार से ज्यादा लोग रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं.

जरूरी खबरें

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

दुनियाभर के रेगिस्तानों में नजर आए रहस्‍यमय गोल निशान, वैज्ञानिकों से लेकर आम इंसान तक हैरान

केपटाउन: वैज्ञानिकों ने दुनियाभर के कई देशों में रस्यमय निशान की खोज की है। यह निशान बंजर जमीन पर गोल डिस्क की तरह नजर आता है। इसे वैज्ञानिक भाषा में फेयरी सर्कल कहा जा रहा है। ये निशान पोल्का डॉट्स की पंक्तियों की तरह दिखती हैं, जो जमीन पर मीलों तक

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now